April 25, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

WhatsApp ला रहा मल्टी-अकाउंट सपोर्ट फिचर, जानें क्या हैं खास?

WhatsApp ला रहा मल्टी-अकाउंट सपोर्ट फिचर, जानें क्या हैं खास?

नई दिल्ली। अगर वॉट्सऐप यूजर हैं तो ये जानकारी आपके लिए काम की है। दरअसल वॉट्सऐप ने पहले ही एन्ड्राएड, आईओसी, मैकओएस सहित सभी प्लेटफॉर्म पर कंपेनियन मोड उपलब्ध करा दिया है। यदि आप अनजान हैं, तो कंपैनियन मोड यूजर्स को प्राइमरी डिवाइस से लॉग आउट किए बिना चार अन्य डिवाइस पर उसी व्हाट्सऐप खाते का उपयोग करने की अनुमति देता है। अब, कंपनी कथित तौर पर मल्टी-अकाउंट सपोर्ट नाम के एक दूसरे फीचर पर काम कर रही है।

WhatsApp

WhatsApp is bringing multi-account support feature, know what is special

मिली जानकारी के अनुसार, मल्टी-अकाउंट फीचर डेवलपमेंट फेज में है और इसे अभी तक बीटा टेस्टर के लिए रोल आउट नहीं किया गया है। हम उम्मीद करते हैं कि व्हाट्सऐप जल्द ही बीटा यूजर्स के साथ फीचर की टेस्टिंग शुरू करेगा। हालाँकि, इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

WhatsApp

पोस्ट किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, कंपनी ने एक नया मेनू जोड़ा है जो उपयोगकर्ताओं को एक ही ऐप से जुड़े विभिन्न खातों का चयन करने देगा। यूजर्स लॉगिन करने और उसमें स्विच करने के लिए किसी एक खाते को चुन सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि एक बार जब आप खाते में लॉग इन कर लेते हैं, तो यह तब तक रहेगा जब तक कि यूजर डिवाइस से मैन्युअल रूप से लॉगआउट नहीं करेगा।

WhatsApp

मल्टी-अकाउंट फीचर अपने आप में एक बहुत जरूरी फीचर है। इसके साथ यूजर अपने पर्सनल और बिजनेस व्हाट्सऐप अकाउंट को एक ही डिवाइस में ऐप चला सकेंगे। यह यूजर्स के लिए बेहतर प्राइवेसी और अकाउंट मैनेजमेंट को इनेबल करेगा। यह याद दिला दें कि ये फीचर टेस्टिंग फेज में है और अभी बिजऩेस व्हाट्सऐप के लिए है।

error: Content is protected !!