February 21, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

RPIC स्कूल में 12वीं के विद्यार्थियों के विदाई समारोह का हुआ आयोजन, चुने गये मिस व मिस्टर फेयरवेल

RPIC स्कूल में 12वीं के विद्यार्थियों के विदाई समारोह का हुआ आयोजन, चुने गये मिस व मिस्टर फेयरवेल

सिसवा बाजार-महराजगंज। स्थानीय नगर स्थित आरपीआईसी स्कूल में बारहवीं के विद्यार्थियों का विदाई समारोह का आयोजन हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. रश्मि श्रीवास्तव उपस्थित रहीं। साथ ही साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में ध्रूव नारायण पब्लिक स्कूल के प्रबंधक जीवेश मिश्रा रहें और प्रोग्राम की अध्यक्षता पहल संस्था के अध्यक्ष अवधेश चौबे ने किया।

इस दौरान विद्यालय के संरक्षक डॉ. पंकज तिवारी ने विद्यार्थियों को आगे की पढ़ाई से सम्बंधित अनेकों जानकारियां दीं। अनेकों विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया गया।
विद्यालय के संचालक ई. नीरज तिवारी ने बताया यह विद्यार्थियों के जीवन बहुत अहम पड़ाव है कि इस समय बहुत सोच समझ कर कदम उठाना चाहिए और आगे वहीं पढ़ाई करें जिधऱ आप इच्छुक ज्यादे हों। साथ ही साथ लगन से लग कर आगे भी पढ़ाई करें।

इस समारोह के दौरान मिस्टर फेयरवेल शशांक जायसवाल को व मिस फेयरवेल हर्षिता पाण्डेय को चुना गया। साथ ही साथ विद्यालय के विद्यार्थी विवेक कुशवाहा, खुशी सोनी, अंकुर शुक्ला, तान्या शाही, राज नंदनी सुल्तानिया,अलीशा, मृतुन्जय और भी कई को सम्मानित किया गया। विभिन्न प्रकार के खेलों का भी आयोजन किया गया। जो विद्यार्थी विजय हुए, उनकों भी सम्मानित किया गया। विद्यालय के इस सत्र के बारहवीं के विद्यार्थियों ने दसवीं बोर्ड परीक्षा में भी बहुत अच्छा रिजल्ट रहा था।दो विद्यार्थियों ने प्रदेश में स्थान प्राप्त किया था।

इस मौके पर विश्राम तिवारी, विद्यालय के सह संचालक धीरज तिवारी, इंचार्ज देवेंद्र शुक्ला, विजय शंकर मिश्रा, प्रतीक श्रीवास्तव, बृजेश यादव, विजय लक्ष्मी जायसवाल सहित अनेकों लोग मौजूद रहें।

error: Content is protected !!