May 24, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Exclusive News - मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है, यहां की Police तो जादूगर है, जाने क्या था मामला

Exclusive News – मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है, यहां की Police तो जादूगर है, जाने क्या था मामला

Exclusive News – I can’t believe it, the police here are magicians, don’t know what was the matter

गोरखपुर। लंदन निवासी विदेशी ने खुश होकर कहा मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मेरा जो बैग गायब हो गया था, वह मेरे हाथ में है, यहां की पुलिस तो जादूगर है, भारत यात्रा के इस दिन को कभी नहीं भूल सकता, यह सबसे यादगार दिन है, इस तरह भावुक होकर विदेशी नागरिक ने पुलिस का धन्यवाद किया।

बताया जाता है कि लंदन निवासी क्रिस्टोफर जॉन कोटे वाराणसी से शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और प्लेटफॉर्म नंबर नौ से ऑटो द्वारा रेलवे स्टेशन के गेट नंबर चार पर पहुंचे, उन्हें सोनौली की बस पकड़नी थी कि इसी बीच बैग ऑटो में छूट गया। उसमें उनके जरूरी कागजात, कैमरा, एप्पल आईपॉड, चश्मा, इंसुलिन की दवा और मोबाइल समेत करीब दो लाख रुपये का सामान था।

Exclusive News - मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है, यहां की Police तो जादूगर है, जाने क्या था मामला

बैग गायब होने पर क्रिस्टोफर जॉन इसकी सूचना कैंट थाने की रेलवे चौकी पर शिकायत की। इसके बाद पुलिस बैग की खोज में लगभग 50 सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए ऑटो तक पहुंच गई, जिसमें बैग छूटा था। पुलिस ने ऑटो ड्राइवर के पास से बैग प्राप्त किया। उसमें सारा सामान सुरक्षित था। इस तरह पुलिस को लगभग 5 घंटे लगा बैग को ढूंढने में लगा और अंततः बैग को ढूंढ निकाला।
पुलिस की इस कार्यवाही पर क्रिस्टोफर जॉन काफी खुश दिखे और पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मेरा जो बैग गायब हो गया था, वह मेरे हाथ में है, यहां की पुलिस तो जादूगर है, भारत यात्रा के इस दिन को कभी नहीं भूल सकता, यह सबसे यादगार दिन है।

error: Content is protected !!