April 25, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

AR Rahman की बेटी का हुआ शानदार वेडिंग रिसेप्शन, वीडियो वायरल

AR Rahman की बेटी का हुआ शानदार वेडिंग रिसेप्शन, वीडियो वायरल

AR Rahman’s daughter had a splendid wedding reception, video went viral

हिंदी सिनेमा के मशहूर संगीतकार ए आर रहमान की बेटी ने बीते दिनों निकाह किया है और उस दौरान के फोटोज को फैंस ने बहुत पसंद किया। जी दरअसल कुछ समय पहले उनकी बेटी खतीजा का निकाह हुआ है, जिसके बारे में वह सोशल मीडिया के जरिए अपडेट दे रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने बेटी खतीजा की शादी की तस्वीर शेयर की थी और अब उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन का वीडियो भी शेयर किया है। जी हाँ और इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं।

https://uponeindia.com/archives/4379

आप देख सकते हैं एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी के रिसेप्शन का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बेटी खतीजा और दामाद रियासदीन शेख पारंपरिक लुक में स्टेज पर मेहमानों से मिलते दिखाई दे रहे हैं, वहीं खतीजा हमेशा की तरह पर्दे में दिखाई दीं। अब लोग कमेंट कर इस नए जोड़े को बधाई दे रहे हैं और दोनों के लुक की भी तारीफ़ कर रहे हैं। वैसे एआर रहमान ने अपनी बेटी की शादी के निकाह से लेकर रिसेप्शन तक को शानदार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

AR Rahman की बेटी का हुआ शानदार वेडिंग रिसेप्शन, वीडियो वायरल

आप देख सकते हैं वेडिंग वेन्यू पर शानदार सजावट और लाइटिंग की गई है, लेकिन यह सभी कुछ बेहद सादगी के साथ किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि समारोह में किसी तरह का कोई धूम धड़ाका नहीं है। संगीत को भी क्लासिकल ही रखा गया है। आप सभी को बता दें कि एआर रहमान ने 23 वर्ष की उम्र में अपना धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल कर लिया था। जी हाँ, उनका पहला नाम दिलीप कुमार था, जिसे बदलकर उन्होंने ए आर रहमान कर लिया।

error: Content is protected !!