December 4, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल

500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल

Sara Ali Khan sitting on fan’s bike for 500 rupees, video goes viral

सारा अली खान Sara Ali Khan इन दिनों अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं, हालाँकि इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जी हाँ और इस वीडियो में सारा अली खान का एक फैन पहले उनके साथ सेल्फी खिंचवाता है औऱ फिर बाद में सारा Sara Ali Khan को 500 रुपए पकड़ाता है. आप देख सकते हैं 500 रुपए देखकर सारा बहुत खुश हो जाती हैं और पैसों पर झपट पड़ती हैं. वैसे पहले तो इस वीडियो को देख कर लगता है कि सारा 500 रुपए पर ऐसे क्यों टूट पड़ीं? वह तो खुद नवाबों की बेटी और सैफ अली खान की लडली हैं.

हालाँकि मामला कुछ और है. जी दरअसल सारा को एक टास्क मिला है जिसमें कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह भी शामिल हैं. जी हाँ, सारा अली खान Sara Ali Khan का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान Sara Ali Khan को रास्ते पर आते जाते लोगों को उन्हें पैसे देने के लिए कन्वेंस करना होता है, सारा को अलग अलग तरह से लोगों से पैसे मांगने हैं और अपने टैलेंट को दिखाते हुए मनी कलेक्ट करनी होती है. इस दौरान सारा Sara Ali Khan कुछ लोगों को टारगेट कर उनसे पैसे मांगने पहुंचती हैं जिसमें भारती भी उनकी मदद करती हैं, इस दौरान सारा और भारती का अनलिमिटेड फन भी चालू रहता है.

500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल

जी दरअसल इस वीडियो में पहले फैन से उन्हें पैसों की डिमांड पूरी होती नजर नहीं आती तो वह दूसरे के पास जाती हैं. वहीं दूसरा शख्स ऑटो वाला होता है जो सारा को साफ पैसे देने से इनकार कर देता है, अब अचानक एक कूल लड़का रास्ते में सारा Sara Ali Khan को मिलता है जो एक्ट्रेस को देख कर रुक जाता है और 500 रुपए देने का ऑफर देता है, सारा भी खुश हो जाती हैं. इसके बदले में सारा लड़के के साथ सेल्फी लेती हैं. वहीं पैसे देखते ही सारा Sara Ali Khan 500 के नोट पर झपट पड़ती हैं और खुशी से पैसे ले लेती हैं. इसके बाद सारा एक अन्य रेडम शख्स के पास पहुंचती हैं जो सारा को 100 रुपए देने की बात करता है, सारा Sara Ali Khan नहीं मानतीं और आगे बढ़ जाती हैं. इसके बाद एक और शख्स सारा को मिलता है जो उन्हें अपनी बाइक में बैठाता है राउंड दिलवाता है और 500 रुपए भी देता है. इस तरह सारा Sara Ali Khan अपना टास्क पूरा कर पाती हैं.

error: Content is protected !!