April 25, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

9वीं मोहर्रम जुलूस के बीच से निकली एम्बुलेंस, हो रही है सराहना

9वीं मोहर्रम जुलूस के बीच से निकली एम्बुलेंस, हो रही है सराहना

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर में निकली 9वीं मोहर्रम का जुलूस में हो रहे खेल के दौरान एम्बुलेंस आने पर बिना समय गवाये तत्काल रास्ता देकर एम्बुलेंस को आगे निकाला गया, इसकी खुब सराहना हो रही है।

मोहर्रम

बताते चले सिसवा नगर में बीती रात 9वीं मोहर्रम की जुलूस निकली हुई थी, लगभग आधे दर्जन से ज्यादा अखाड़ों का जुलूस अपने पारम्परिक रास्तों से होते हुए रात में लगभग दो बजे मुख्य सड़क पर गोपाल नगर तिराहे पर पहुंचा और सभी अखाड़े अपना अपना स्थान बना कर करतब दिखाने लगे, तो दूसरी तरफ जुलूस में शामिल गाड़ियां भी सड़क पर खड़ी हो गयी, ताजिएदारों के साथ हजारों की भीड़ मौजूद थी, कि कुछ देर बाद मुख्य सड़क पर एम्बुलेंस नजर आती देख तैनात पुलिसकर्मी एम्बुलेंस के आगे आगे रास्ता बनाने लगे वही करतब कर रहे खिलाड़ी भी सहयोग करते हुए तत्काल रास्ता बनाते हुए एम्बुलेंस को आगे बढ़ाते रहे और मात्र दो मिनट में ही एम्बुलेंस अखाड़ों के बीच से होते हुए आगे निकल गयी।

मोहर्रम

अखाड़ों के बीच से मात्र दो मिनट में एम्बुलेंस को निकाल जाने पर लोगों ने इसकी खुब सराहना किया और कहा कि जीवन अनमोल है ऐस में किसी की जान बचाना पहले प्राथमिकता में होती है और पुलिस के जवानों के साथ ही अखाड़ा समितियों ने मिशाल कायम किया है।

error: Content is protected !!