May 15, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में कराए गए भर्ती

   

          मुंबई। केंद्रीय मंत्री ( Central Minister ) नारायण राणे ( Narayan Rane ) की तबीयत अचानक खराब हो गई है. उन्हें इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बीजेपी नेता फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ थप्पड़ मारने वाला बयान देने के बाद उनको हिरासत में लिया गया था. हालांकि स्वास्थ्य कारणों के चलते ही उन्हें जमानत मिल गई थी. अब उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
          नारायण राणे ( Narayan Rane ) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने का आपत्तिजनक बयान दिया था. महाड में दिए गए उनके बयान पर 24 अगस्त को रत्नागिरि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. इसके बाद पुलिस ने उन्हें बुधवार को महाड कोर्ट में पेश किया. देर रात महाड कोर्ट में मजिस्ट्रेट ने उनकी जमानत याचिका मंजूर कर ली थी.
             कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा था कि 17 सितंबर तक नासिक में दर्ज एफआईआर ( FIR ) पर कोई कार्रवाई न की जाए. इसके साथ ही पुणे में दर्ज मामले की सुनवाई भी टाल दी गई थी. बता दें कि गिरफ्तारी के बाद स्वास्थ्य कारणों से ही उनकी जमानत याचिका मंजूर की गई थी. बता दें कि नारायण राणे को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस संगमेश्वर पुलिस स्टेशन से महाड के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में ले गई थी. इसके बाद देर रात उन्हें कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया.
         महाड के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने रात 9 बज कर 50 मिनट में नारायण राणे की जमानत पर सुनवाई शुरू हुई और महाड कोर्ट ने रात 11.15 बजे नारायण राणे की जमानत मंजूर कर ली

error: Content is protected !!