February 21, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

हत्या के बाद सूटकेस में भरा शव और खेत में जला दिया

हत्या के बाद सूटकेस में भरा शव और खेत में जला दिया

मृतक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है

इंदौर। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के समीप निहालपुर मुंडी गांव खेत में एक अज्ञात शव मिला है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। शव पूरी तरह से जला हुआ है और उसके नीचे सूटकेस भी रखा मिला। पुलिस को शंका है कि किसी ने हत्या के बाद सूटकेस में यहां लाकर उसे जलाया है। मृतक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। उसके शरीर पर चोटों के निशान भी हैं। पुलिस को इसकी सूचना ग्रामीणों ने दी। शव इतनी बुरी तरह जल चुका है कि पुलिस को उसकी पहचान निकालने के लिए कोई निशान भी नहीं मिल रहा।

थाना प्रभारी मनीष डाबर के अनुसार राजेंद्रनगर पुलिस को सुबह सूचना मिली थी। बायपास से करीब 600 मीटर अंदर निहानपुर मुंडी गांव के एक खेत में ट्रॉली बैग में जली हुई लाश मिली। जहां पर पुलिस आफिसर और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। शव बुरी तरह जला हुआ था। वह एक सूटकेस के अंदर भरकर लाया गया था। अब इलाके में आसपास पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस इलाके के आसपास थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट की भी जांच कर रही है।

पुलिस का मानना है कि बिलपुर के नजदीक जहां शव बरामद हुआ है वहां बायपास का रास्ता भी निकलता है। शव फेंकने वाले उसे हाईवे से लेकर आए होंगे और खेतों में फेंक कर सूटकेस के ऊपर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसमें आग लगा दी होगी। पुलिस अब टोल नाकों के सीसीटीवी फुटेज और बायपास पर लगे कैमरों के फुटेज तलाश रहा है। घटनास्थल को देखकर अधिकारियों ने बताया कि यह प्लानिंग के तहत किया गया मर्डर है। वहीं कहीं दूर से चार पहिया वाहन की मदद से शव को पहले बैग में भरा गया और फिर उसे सुनसात इलाका देखकर जला दिया गया लेकिन बैग जलने के कारण शव उससे बाहर आ गया।

error: Content is protected !!