June 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

दो बाइक की आमने-सामने टक्कर, तीन घायल

दो बाइक की आमने-सामने टक्कर, तीन घायल

जहां एक कि हालत गंभीर बताई जा रही है

रूदौली-अयोध्या । लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर पटरंगा थाना क्षेत्र के अमीरपुर मोड़ के पास शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। तीनों को सीएचसी मवई में भर्ती कराया गया, जहां एक कि हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है। दोनों बाइक तेज रफ्तार में थीं।

दरअसल एक बाइक उल्टी दिशा में आ रही थी। इस दौरान उसने सामने वाली बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।राहगीरों ने तीनों को उठाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे काजी गांव के पूर्व प्रधान सतीश कुमार के वाहन से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घायलों की पहचान मोहम्मद आबिद (25) निवासी पुरे काजी थाना पटरंगा , मोहम्मद महबूब (30) निवासी हुनहुना थाना मवई व पिंटू कुमार (30) निवासी रसूलपुर थाना मवई के रूप में हुई। महबूब को गंभीर चोट लगने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हाईवे पुलिस चैकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि मौके पर सिपाहियों को भेजकर इलाज के लिए सीएससी मवई भिजवा दिया गया है और क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!