April 24, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

ऐसी दीवानगी देखी नहीं, CM योगी का फैन हुआ मुस्लिम युवक, जानें पूरा मामला

ऐसी दीवानगी देखी नहीं, CM योगी का फैन हुआ मुस्लिम युवक, जानें पूरा मामला

फर्रुखाबाद। आप ने फ़िल्मी कलाकारों की दीवानगी काफी बार लोगों में सर चढ़ कर बोलती देखी होंगी लेकिन किसी राजनेता या किसी मुख्यमंत्री की इतनी दीवानगी कि वह उसके जन्मदिवस पर विशेष तोहफा देने के लिए अपने शरीर पर टैटू गुदवा ले यह शायद बहुत कम ही देखा या सुना होगा।

यह दीवनगी यामीन सिद्दीकी की है, अलीगंज निवासी यामीन सिद्दीकी से जो जनपद फर्रुखाबाद और मैनपुरी के बॉर्डर पर स्थित तहसील अलीगंज का कस्बा सराय अगस्त निवासी है, कस्बे में फुटवियर का व्यापार करते है और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद उनकी कार्यशैली और उनकी जन योजनाओं से काफी प्रभावित हैं।

यामीन की दीवानगी योगी आदित्यनाथ के प्रति इतनी बढ़ती चली गई कि योगी के जन्म दिवस पर योगी को विशेष उपहार देने के लिए अभी पिछले दिनों अपने शरीर पर योगी आदित्यनाथ का टैटू गुदवा लिया, हालांकि यामीन की मुलाकात अभी तक योगी आदित्यनाथ से नहीं हुई है लेकिन भविष्य में यामीन योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनका टैटू उनको दिखाना चाहते हैं।

अपने शरीर पर योगी आदित्यनाथ का टैटू खुदवाने के बाद जब यह बात उनके मुस्लिम दोस्तों को पता चली तो उन्होंने इसकी काफी आलोचना की लेकिन यामीन ने अपने दोस्तों की आलोचनाओं को दरकिनार कर दिया।

ऐसी दीवानगी देखी नहीं, CM योगी का फैन हुआ मुस्लिम युवक, जानें पूरा मामला

यामीन की मानें तो जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार उत्तर प्रदेश में बनी है तब से उनकी जो योजना है वह सभी गरीबों के लिए एक समान है, योजनाओं में योगी आदित्यनाथ ने कभी किसी में भेदभाव नहीं किया चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम हो योजनाओं का लाभ सभी को बराबर मिला है, वही 23 वर्ष के यामीन सिद्दीकी योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श मानते हैं!

error: Content is protected !!