May 22, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

The Kashmir Files के बाद अब The Delhi Files बना रहे विवेक अग्निहोत्री

The Kashmir Files के बाद अब The Delhi Files बना रहे विवेक अग्निहोत्री, सिख दंगों और तमिलनाडु पर आधारित होगी फिल्म

After Kashmir Files, Vivek Agnihotri is now making Delhi Files, the film will be based on Sikh riots and Tamil Nadu

हाल ही में द कश्मीर फाइल्स फिल्म ( The Kashmir Files ) रिलीज़ हुई थी। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया है। फिल्म को निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ( Vivek Agnihotri ) ने ही बनाया है। ऐसे में विवेक की भी हर जगह तारीफ हो रही है। फिल बहुत ही कम बजट में बनी है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दिखाया गया है।
फिल्म अब एक आंदोलन का रूप भी ले चुकी है। इस फिल्म को कई दिग्गजों ने भी सपोर्ट किया है। वहीं अब विवेक अपनी नई फिल्म पर भी काम करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अब कश्मीर फाइल्स ( The Kashmir Files ) के बाद विवेक दिल्ली फाइल्स ( Delhi Files ) बनाने जा रहे हैं जिस पर वे जल्द ही काम भी शुरू करने वाले हैं। ये फिल्म भी बेहद खास होने वाली है। दर्शकों को भी अब इस फिल्म का इंतज़ार हो रहा है।

The Kashmir Files के बाद अब The Delhi Files बना रहे विवेक अग्निहोत्री

बात दें कि कश्मीर फाइल्स ( The Kashmir Files ) ने तो बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म को ओटीटी OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ किया जाने वाला है। ऐसे में अब लोग घर बैठे ही इस फिल्म को देख सकेंगे। लेकिन अब विवेक एक दूसरी फिल्म पर भी काम करने वाले हैं जिसका नाम दिल्ली फाइल्स ( The Kashmir Files ) होने वाला है।
हाल ही में विवेक ने अपनी नई फिल्म के बारे में बताया है। विवेक ने ही 15 अप्रैल को इस बारे में बताया है कि वे अब दिल्ली फाइल्स ( Delhi Files ) बनाने जा रहे हैं। ये फिल्म 1984 पर आधारित होने वाली है। विवेक भी 1984 को भारत के इतिहास में काला अध्याय मानते हैं। उनके मुताबिक इस फिल्म में तमिलनाडु के सच को भी दिखाया जाएगा।

The Kashmir Files के बाद अब The Delhi Files बना रहे विवेक अग्निहोत्री

विवेक के मुताबिक पंजाब में आतंकवाद की स्थिति को समेटना अमानवीय था। विवेक का कहना है कि यदि इतिहास के बारे में लोगों को बताया जाए तो वे इसके लिए कदम उठाएंगे और न्याय की मांग भी करेंगे। वहीं उन्होंने ये भी साफ कर दिया है कि ये फिल्म दिल्ली के बारे में नहीं बल्कि दिल्ली इतने समय से कैसे भारत को तबाह कर रही है इस पर होने वाली है। जल्द ही अब विवेक इस फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं।

error: Content is protected !!