July 15, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Siswa Assembly 317: तो क्या भाजपा में भी होगा खेला, अजय श्रीवास्तव के पोस्ट ने उड़ायी नींद

     

Siswa Assembly 317: तो क्या भाजपा में भी होगा खेला, अजय श्रीवास्तव के पोस्ट ने उड़ायी नींद

महराजगंज। सिसवा विधानसभा से भाजपा नेता अजय श्रीवास्तव क्या बागी हो गये है?, क्या कल भाजपा मे भी खेला हो सकता है? यह सवाल इस लिए कि 15 सालों से लगातार क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने के साथ ही लोगों के हर सुख और दुख में साथ खड़ा रहने वाले, सर्दी का सितम सहा हो या बारिश में भी डटा रहने, बाढ़ व तबाही के मुश्किल दौर में भी लोगों के बीच रहने वाले अजय श्रीवास्तव को पार्टी ने टिकट नही दिया है, ऐसे में सोशल मीडिया फेसबुक पर खुद अजय श्रीवास्तव के पोस्ट ने कि 10 फरवरी को सुबह 9 बजे नामांकन करेंगे सबको चौका दिया है, कई लोगों की नींद उड़ गयी है।
 सोशल मीडिया फेसबुक पर खुद अजय श्रीवास्तव के पोस्ट
       सिद्धांतों पर जब अवसरवाद हावी होता है तो न नीति रह जाती है और न ही नजरिया। चाल, चरित्र और चेहरा भी बदल जाता है। आखिर 15 वर्षों के समर्पण के बाद फिर वही किया। छला गया…मैं नहीं, पूरा संगठन। ठगा गया… मैं नहीं, पूरा संगठन। मेरा हर पल जिस सिसवा विधानसभा के लिए रहा। सुख में और दुख में साथ खड़ा रहा। सर्दी का सितम सहा। बारिश में भी डटा रहा। बाढ़ आई। तबाही मची। उस मुश्किल दौर में भी डटा रहा। आपके बीच। अपनों के बीच। कार्यकर्ताओं के लिए ढाल बना। विरोधी का हर वार विफल किया। संगठन के साथ खड़ा रहा। मेरी बारी आई तो फिर छला गया। अब और नहीं। आप के फैसले से। आप के हौसले से। दस फरवरी, दिन गुरुवार को सुबह 9.00 बजे नामांकन करूंगा। हर बार की तरह आर्शीवाद देने जरूर आइएगा। हौसला बढ़ाने जरूर आएगा। आइएगा उस अन्याय के खिलाफ।
 आइएगा उस अवसरवाद के खिलाफ। आइएगा उस अत्याचार के खिलाफ।
 अजय कुमार श्रीवास्तव
पत्रकार,317 सिसवा विधानसभा

     इस पोस्ट के बाद यह तो साफ हो गया है कि अजय श्रीवास्तव भाजपा से टिकट न मिलने पर भी चुनावी मैदान मे होंगे, वैसे इनको चाहने वलों व लोगों का समर्थन मिल रहा है, जनता मे इनकी अच्छी पैठ भी है।

error: Content is protected !!