February 25, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Music Teacher And Student In Objectionable Position - रंगे हाथ पकड़े गये म्यूजिक टीचर और छात्रा, ग्रामीणों ने की पिटाई

Music Teacher And Student In Objectionable Position – रंगे हाथ पकड़े गये म्यूजिक टीचर और छात्रा, ग्रामीणों ने की पिटाई

Music Teacher And Student In Objectionable Position
पटना। बिहार के बेगुसराय जिले में म्यूजिक टीचर को छात्रा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने उनकी पिटाई कर दी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। इस घटना की जांच बेगुसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ रैंक के अधिकारी को निर्देश दिया है। घटना जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के पठकौला गांव में गुरुवार की रात घटी।

Music Teacher And Student In Objectionable Position

कुमार ने कहा, हमें शुक्रवार को एक वीडियो मिला, इसमें लोग उनके कपड़े फाड़कर उनकी पिटाई कर रहे थे। ग्रामीणों का दावा है कि उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा था।

Music Teacher And Student In Objectionable Position – Music teacher and student caught red-handed, thrashed by villagers

कुमार ने कहा, हमने इलाके के एसडीपीओ को घटना की जांच करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। पीड़ित की पहचान किशन देव चौरसिया (45) और 20 वर्षीय लड़की के रूप में की गई है। चौरसिया एक म्यूजिक टीचर हैं, जो जिले में धार्मिक (भजन-कीर्तन) कार्यक्रमों में हारमोनियम बजाते हैं और युवाओं को ट्यूशन भी देते हैं।

Music Teacher And Student In Objectionable Position

ग्रामीणों ने दावा किया कि उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था। आरोपियों ने उनके कपड़े फाड़ दिए और मारपीट की। वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

इस घटना पर बीजेपी नेता अरविंद कुमार सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि राहुल गांधी ने मणिपुर का दौरा किया, मैं तेजस्वी यादव से कहना चाहता हूं कि वह उनसे अपील करें कि वह बेगुसराय का दौरा करें। बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गयी है। यह पश्चिम बंगाल के समान है। यहां स्थिति चिंताजनक है।

error: Content is protected !!