February 26, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Kushinagar : स्वर्ण व्यवसाई पर गोली चलाने वाले अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर, व्यापार मण्डल ने MLA और SDM को सौंपा ज्ञापन, बाजार बंद व धरना-प्रदर्शन की दी चेतावनी

Kushinagar : स्वर्ण व्यवसाई पर गोली चलाने वाले अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर, व्यापार मण्डल ने MLA और SDM को सौंपा ज्ञापन, बाजार बंद व धरना-प्रदर्शन की दी चेतावनी

खड्डा-कुशीनगर। खड्डा में स्वर्ण व्यवसाई पर गोली चलाने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी ना होने से नाराज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने आज क्षेत्रीय विधायक व उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है, व्यापार मंडल ने ज्ञापन में यह भी कहा है कि अगर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो व्यापार मंडल संपूर्ण बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होगा।

बताते चले 14 जूलाई की शाम खड्डा कस्बे के सर्राफ 65 वर्षीय कन्हैयालाल वर्मा पर अहिरौली गांव के नौका टोला के पास बंधे पर बुुला कर तमंचे से गोली चला मारी गयी, संयोग रहा गोली बाएं हाथ में लगी और कन्हैयालाल वही गिर कर छटपटाने लगे, फिर इन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अब तक गोली चलाने वाले पुलिस की पकड़ से बाहर है।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने क्षेत्रीय विधायक विवेकानंद पाण्डेय व उपजिलाधिकारी खड्डा को आज ज्ञापन सौंपा, ज्ञापन के माध्यम से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है, व्यापार मंडल ने ज्ञापन में यह भी कहा है कि अगर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो व्यापार मंडल संपूर्ण बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होगा।

ज्ञापन देने वालों में व्यापार मंडल खड्डा की रामअवध मद्धेशिया, मनोज जयसवाल, अभिमन्यू मद्धेशिया, लाल साहब, गणेश गुप्ता, संतोष जयसवाल, ईश्वर वर्मा सहित व्यापार मंडल के कई पदाधिकारी व व्यापारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!