June 20, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Kushinagar : कश्मीर फाइल्स फिल्म देख बाहर निकल रहे युवकों पर चाकू से हमला, तीन घायल

Kushinagar : कश्मीर फाइल्स फिल्म देख बाहर निकल रहे युवकों पर चाकू से हमला, तीन घायल

           कुशीनगर। जिले के फाजिलनगर कस्‍बे के एक सिनेमा हाल से कश्मीर फाइल फिल्म देखने के बाद बाहर निकल रहे युवकों पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। बताया जा रहा है कि सिनेमा हाल से निकलते समय युवकों ने कुछ नारे लगाए थे जिसके बाद उन पर हमला किया गया।
          फाजिलनगर कस्बे के सिनेमाघर में कश्मीर फाइल फिल्म चल रही है। शुक्रवार को अंतिम शो में विकास खण्ड के जोकवा बाजार निवासी कुछ युवक उस फिल्म को देखने पंहुचे थे, फिल्म देखने के दौरान युवक देशभक्ति का नारा लगा रहे थे जो एक समुदाय विशेष के युवकों को ना गवार लगा। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों तरफ के युवकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसी दौरान एक तरफ के युवकों ने दूसरी तरफ के युवकों पर हमला बोल दिया।
          इस घटना में साहुल पुत्र अशोक जायसवाल, कृष्णा पुत्र अशोक जायसवाल और सचिन पुत्र छोटे लाल गोंड गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद तीनों को सीएचसी फाजिलनगर पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के डॉक्‍टरों ने तीनों को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।  
           इस संबंध में पटहेरवा के थानाध्‍यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद आरोपी युवकों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। परिजन घायल युवकों का इलाज करा रहे है उनके द्वारा तहरीर मिलने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। मामले में दोषियों के खिलाफ सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। 

error: Content is protected !!