February 26, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Happy Birthday Kiara Advani : जन्मदिन के खास मौके पर जानें कियारा आडवाणी के बारे में खास बाते

Happy Birthday Kiara Advani : जन्मदिन के खास मौके पर जानें कियारा आडवाणी के बारे में खास बाते

Kiara Advani Birthday: कियारा आडवाणी ने अपने करियर में कई बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है। 31 जुलाई 1992 को मुंबई में जन्मीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। कियारा आडवाणी सिर्फ अपनी कातिलाना मुस्कान के लिए ही नहीं बल्कि अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए भी जानी जाती हैं। कियारा आडवाणी ने हिंदी के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है और उनका करियर भी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। जन्मदिन के खास मौके पर जानें कियारा आडवाणी के बारे में खास बातें…

कियारा आडवाणी का करियर
कियारा आडवाणी का बॉलीवुड करियर धीरे धीरे उड़ान भर रहा है। कियारा आडवाणी के खाते में जहां मशीन, इंदू की जवानी, फगली जैसी फ्लॉप फिल्में हैं, तो वहीं दूसरी ओर करीब सिंह, गुड न्यूज, भूल भुलैया 2, एम एस धोनीरू द अनटोल्ड स्टोरी और शेरशाह जैसी सुपरहिट फिल्में भी। कियारा आडवाणी ने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है और अब उनकी गिनती टॉप स्टार्स में होती है। कियारा आडवाणी हाल ही में वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आईं थीं।

जानें कियारा आडवाणी का असली नाम
वैसे तो कियारा के फैन्स इस बात को जानते हैं कि उनका असली नाम आलिया है, लेकिन बॉलीवुड के लिए उन्होंने इसे बदला है। दरअसल सलमान की सलाह पर एक्ट्रेस ने अपना नाम आलिया से कियारा किया था, क्योंकि पहले ही आलिया भट्ट इंडस्ट्री में हैं और हिट हैं। एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि उन्होंने ये नाम, फिल्म अंजाना अंजानी में प्रियंका चोपड़ा के किरदार से चुना था। बता दें कि कियारा अपने सोशल मीडिया पर कियारा आलिया आडवाणी लिखती हैं।

सोशल मीडिया पर जीत लेती हैं दिल
कियारा आडवाणी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं। कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम पर 24.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो काफी अच्छा नंबर है। कियारा आडवाणी के फैन्स उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर प्यार लुटाते हैं। कियारा आडवाणी कभी अपनी कातिलाना मुस्कान तो कभी सुपर बोल्ड अंदाज से फैन्स का दिल चुरा लेती हैं।

error: Content is protected !!