June 20, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Gorakhpur: मनीष की पीट-पीट कर हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

           गोरखपुर । गोरखपुर पुलिस ने एक विवाद को लेकर शराब की दुकान के सेल्समैन की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शनिवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
मनीष प्रजापति के साथ गुरुवार की रात रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र में उनकी शराब की दुकान पर बिल भुगतान को लेकर 14-15 से अधिक बदमाशों ने मारपीट की। उसने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।
        एसएसपी ने कहा, इस घटना के बाद, लगभग 15 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया, जिसमें 302 (हत्या), 147 (दंगा करने की सजा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 504 (जानबूझकर अपमान करना) शामिल हैं।
     गिरफ्तार लोगों की पहचान युवराज पांडे उर्फ एकांश पांडे, दीपू तिवारी और अभिषेक कश्यप के रूप में हुई है। ये सभी गोरखपुर के सिंघाडिय़ा के रहने वाले हैं। एसएसपी ने कहा कि अन्य बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।
     दरअसल गुरुवार की रात मॉडल शराब की दुकान पर कुछ लोग पहुंचे और शराब का आर्डर दिया और नाश्ता परोसने और भुगतान में देरी को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद उन्होंने सेल्समैन को बेरहमी से पीटा।
    सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की, जिसमें पांच से छह बदमाश मनीष प्रजापति को पीटते और बार-बार लाठियों से पीटते नजर आए। जब एक अन्य कर्मचारी रघु पीड़ित के बचाव में आया तो उसे भी पीटा गया और वह अस्पताल में है। गुप्ता अपने दो दोस्तों के साथ होटल में ठहरे हुए थे।

error: Content is protected !!