February 26, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Good News for Google Meet Users: गूगल मीट यूजर्स के लिए खुशखबरी- मोबाइल पर गूगल मीट यूजर्स के लिए कई नए फीचर गूगल ने किया लॉन्च

Good News for Google Meet Users: गूगल मीट यूजर्स के लिए खुशखबरी- मोबाइल पर गूगल मीट यूजर्स के लिए कई नए फीचर गूगल ने किया लॉन्च

Good News for Google Meet Users- सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने आईओएस iOS और एंड्रॉइड Android दोनों के लिए मोबाइल पर मीट यूजर्स Meet Users के लिए कई नए 360-डिग्री वीडियो बैकग्राउंड लॉन्च किए हैं। गूगल ने वर्कस्पेस अपडेट्स ब्लॉगपोस्ट में कहा, मोबाइल पर मिलने वाले उपयोगकर्ता कई नए 360-डिग्री वीडियो पृष्ठभूमि का उपयोग कर सकते हैं। ये पृष्ठभूमि, जिसमें एक समुद्र तट और एक मंदिर शामिल है। एक गतिशील अनुभव बनाने के लिए आपके डिवाइस के जाइरोस्कोप का उपयोग करता है।

आगे बताया गया कि, सभी कार्यक्षेत्र उपयोगकर्ताओं और व्यक्तिगत गूगल Google खातों वाले उपयोगकर्ताओं के लिए एंड्रायड और आईओएस उपकरणों पर उपलब्ध है। इसके अलावा, तकनीकी जायंट ने एक और अपडेट भी लॉन्च किया, जिसमें डेवलपर्स अब चैट संदेश स्ट्रीम में पोस्ट किए गए चैट ऐप कार्ड में चेकबॉक्स, रेडियो बटन और ड्रॉपडाउन जैसे इंटरैक्टिव विजेट शामिल कर सकते हैं।

इसके साथ, उपयोगकर्ता चैट ऐप्स से भेजी गई जानकारी को त्वरित रूप से संशोधित करने में सक्षम होंगे, जैसे टास्क कार्ड पर असाइनी को बदलना या टास्क कार्ड पर नियत तारीख को बदलना और कार्ड पर विकल्पों का चयन रद्द करना। नई सुविधा मीटिंग प्रतिभागियों के लिए मीटिंग रिकॉर्डिग को अधिक उपयोगी और सुलभ बनाने में मदद करेगी।

error: Content is protected !!