April 25, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Bollywood में एंट्री करने वाले हैं अल्लू अर्जुन, भूषण कुमार ने किया फिल्म का ऐलान

Bollywood में एंट्री करने वाले हैं अल्लू अर्जुन, भूषण कुमार ने किया फिल्म का ऐलान

पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि अल्लू अर्जुन Allu Arjun शाहरुख खान Shahrukh Khan की पैन इंडिया फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं, लेकिन फिर खबरें आईं कि उन्होंने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। इसके बाद उन सभी दर्शकों का दिल टूट गया, जो अल्लू के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अब अल्लू ने बॉलीवुड निर्माता भूषण कुमार के साथ फिल्म साइन कर ली है। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा करने वाले हैं।

टी-सीरीज ने ट्विटर पर इस फिल्म का ऐलान किया। पोस्ट में लिखा गया, भारतीय सिनेमा जगत के तीन दिग्गज पावरहाउस निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के सहयोग से बनने जा रही फिल्म के लिए कमर कस लें। भूषण, संदीप और अल्लू ने हाल ही में इसे आधिकारिक रूप देने के लिए मुलाकात की। चर्चा है कि यह फिल्म मूल रूप से हिंदी में बनेगी, लेकिन इसे एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

Allu Arjun is about to enter Bollywood, Bhushan Kumar announced the film

इस फिल्म की घोषणा के बाद अल्लू के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक फैन ने लिखा, अब भी पुष्पा का खुमार सिर से उतरा नहीं है। पुष्पा 2 धमाल मचाने को तैयार है और अब ये नई फिल्म। धमाका होकर रहेगा। दूसरे फैन ने लिखा, वाह! दिन की शुरुआत करने को इससे बढिय़ा खबर हो ही नहीं सकती। एक फैन ने लिखा, शानदार निर्माता-निर्देशक और अभिनेता की तिकड़ी। अब आएगा मजा। एक ने लिखा, फायर है भाई।

अल्लू इन दिनों फिल्म पुष्पारू द राइज के सीक्वल पुष्पारू द रूल की शूटिंग कर रहे हैं। काफी समय पहले फिल्म के सेट से उनकी तस्वीर भी वायरल हुई थीं, जिनमें अल्लू का नया लुक देखने को मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू के 41वें जन्मदिन यानी 8 अप्रैल को पुष्पा 2 की टीम अभिनेता के प्रशंसकों को सरप्राइज देने की तैयारी कर रही है। इस दिन पुष्पारू द रूल से उनकी एक झलक या टीजर जारी किया जाएगा।

भूषण फिल्म आदिपुरुष से भी बतौर निर्माता जुड़े हुए हैं। इसके अलावा वह फिल्म घुड़चढ़ी लेकर आ रहे हैं, जिसमें रवीना टंडन और संजय दत्त साथ नजर आएंगे। वह यारियां 2 की भी शूटिंग कर रहे हैं और अग्निपथ रिटर्न्स के प्रोडक्शन का काम भी संभाल रहे हैं। दूसरी तरफ संदीप इन दिनों प्रभास के साथ फिल्म स्पिरिट की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह रणबीर कपूर को लेकर फिल्म एनिमल भी दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं।

संदीप एक जाने-माने निर्देशक और स्क्रीनराइटर हैं। उन्होंने सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का निर्देशन कर खूब लोकप्रियता बटोरी थी। इसके बाद उन्होंने कबीर सिंह नाम से फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन किया और बॉलीवुड में भी अपनी पकड़ मजबूत की।

error: Content is protected !!