April 25, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Ananya Pandey को फरहा से पंगा लेना पड़ा भारी, डायरेक्टर ने पिता से कह डाली ये बात

Ananya Pandey को फरहा से पंगा लेना पड़ा भारी, डायरेक्टर ने पिता से कह डाली ये बात

अनन्या पांडे Ananya Pandey और फराह खान Farha Khan का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के उपरांत कई चेहरों पर हंसी आना बहुत आम बात है. मस्तीभरे वीडियो पर कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन भी दे डाला है. अनन्या पांडे Ananya Pandey के पिता और एक्टर चंकी पांडे ने भी बेटी के वीडियो पर कमेंट कर दिया है. चंकी पांडे अगर अनन्या के लिये कुछ लिखते, तो बात वहीं रुक जाती है. पर कमेंट में उन्हें फराह से पंगा ले लिया है.

चंकी पांडे को फराह का जवाब: फराह खान बॉलीवुड के उन चंद सेलेब्स में हैं, जो अपने बेबाकपन के लिए भी पहचानी जाती है. कुछ समय पहले ही अनन्या Ananya Pandey ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दिया है. वीडियो में अनन्या ग्रीन कलर के आउटफिट में ड्रेसिंग रूम में बैठ कर खुद को इंट्रोड्यूस करती हुई नजऱ आ रही है. अनन्या की बातें कैप्चर हो ही रहीं थीं. तभी बीच में फराह की एंट्री होती है.

Ananya Pandey को फरहा से पंगा लेना पड़ा भारी, डायरेक्टर ने पिता से कह डाली ये बात

फराह अनन्या से कहती हैं कि उन्हें ‘खाली पीली के लिये नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. ये बात सुनकर अभिनेत्री के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल सी दिखाई देती है. तभी फराह बताती हैं कि वो मजाक कर रहीं थीं. फराह और अनन्या के वीडियो पर चंकी पांडे ने कमेंट करते हुए फराह की एक्टिंग को ओवरएक्टिंग बोला है. जिसके जवाब में फराह लिखती हैं कि अपनी बेटी को संभाल ले पहले. इसे कहते हैं नहले पर दहेला. अनन्या पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 50 रुपए काट ओवरएक्टिंग के. वीडियो में फराह के कमेंट के साथ-साथ अनन्या के लुक की भी काफी तारीफ हो रही है. दोनों के मस्तीभरे अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. चंद सेकेंड का एक बार नहीं, बल्कि बार-बार देखने का मन कर रहा है.

error: Content is protected !!