April 22, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

Actress Warina Hussain ने बड़ी ही सहजता से अपने पोस्ट-शूट की तस्वीरें की साझा

Actress Warina Hussain ने बड़ी ही सहजता से अपने पोस्ट-शूट की तस्वीरें की साझा

बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने निभाए हुए किरदार को न्याय देने के लिए पुरे दिलो जान से मेहनत करते है । सही जगह और व्यू के लिए अभिनेताओं को कई बार कडी धुप में या सनसनाती बारीश में भी शूटिंग पर जाने पड सकता हे। खऱाब मौसम में अपने आउटडोर शूटिंग शेड्यूल के कारण, बॉलीवुड अभिनेते अक्सर धूप से झुलस जाते हैं या उन्हें इधर -उधर कुछ चोटे आ जाती हे। और कुछ ऐसी ही हे हमारी सबसे खूबसूरत वरीना हुसैन की लेटेस्ट तस्वीरें। तस्वीरें देख आप वाकई में हो जायेंगे हैरान।

वरीना, जो अपने शानदार लुक्स और व्यक्तित्व के कारण सोशल मीडिया पर बहुत फेमस है, उनके सभी प्रशंसकों को उनके तस्वीरों से उनका दीवाना बना देती है। वरीना ने हाल ही मे अपने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह एक हॉट मिनी ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों ने हमें उसके प्रति पागल बना दिया, लेकिन जिस चीज ने वास्तव में हमारा ध्यान खींचा, वह थी उसके शरीर पर आये सनबर्न के निशान, जिसे अभिनेत्री ने बिना किसी हिचकिचाहट, एकदम सहजता से दिखाया। मिनी ड्रेस में, हम उसके कंधों और हाथों के साथ-साथ उसकी टोन्ड पैरो को धूप से झुलसते हुए देख सकते हे।

वरीना जो अपने आगमी प्रोजेक्ट के लिए गोवा में शूटिंग कर रही थीं, वहा अभिनेत्री को कुछ ऐसे पहनावे पहन्ने पड़े, जिसमें उनकी टोंड बॉडी तो दिखी, लेकिन वहां की नमी के कारण उनकी बॉडी पर कइ जगह सन-बर्न मार्क्स की छाप छूट गइ । हमें यह भी पता चला कि वह जिस किरदार के लिए खुद को तैयार कर रही है, वह कुछ ऐसा है जिसे देखकर हम हैरान रह जाएंगे क्योंकि इसमें वरीना के कभी न देखे गए अवतार की मांग है।

लेकिन इन तस्वीरों को देखकर, इन सभी बॉलीवुड डीवाज़ को सलाम कर सकते है कि मौसम कितना भी ठंडा या गर्म क्यों न हो और वे किन ग्लेशियरों में शूटिंग कर रहे हों, अगर उनका किरदार कुछ मांग रहा है, तो वे बॉक्स से बाहर होकर शूट करते हे। और यह सिर्फ अपने प्यारे दर्शको के लिए करते हे। और ये बात सभी युवा पीढ़ी के लिए एक प्रेरणादायी बात हैं।

वरीना हुसैन निश्चित रूप से दौड़ में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने लवयात्री में अपने शानदार व्यक्तित्व और उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की है। वरीना अब एक ऐसी चीज में नजर आने वाली हैं जो बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण है और फैंस अपने पसंदीदा को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

You may have missed

error: Content is protected !!