June 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

शर्मनाक: दोस्त से अपनी ही पत्नी का करवाया रेप, कारण जान चौक जाएंगे

10 साल की बच्ची से किया रेप, 2 साथी दे रहे थे पहरा

घर पर अकेले देखा और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया

झारखण्ड। झारखंड के खूंटी जिले से 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. जहां पर आरोपी साधु ने मासूम को घर पर अकेले देखा और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि तीनों ताबीज बेचने का काम करते हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि तीन साधुओं ने उससे पानी मांगा और पीछे-पीछे एक साधु कमरे में आ गया. मुंह दबाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं उसके अन्य दो साथी घर के बाहर पहरेदारी करते रहे. बच्ची को रोते बिलखता देख तीनों भागने लगे. लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आरोपी का नाम दीपक कुमार पांडेय है और वपह लोहरदगा का रहने वाला है. घर के बाहर पहरेदारी करने वालों का नाम भोला पंडा और अनुप पंडा है. जो औरंगाबाद के रहने वाले हैं, ये पिछले 10 दिनों से खूंटी में किराये के मकान में रह रहे थे. पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद नाबालिग काफी डरी हुई है. उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है.

error: Content is protected !!