September 8, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

भतीजी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखा लिया, प्रेमी ने कर दी हत्या

भतीजी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखा लिया, प्रेमी ने कर दी हत्या

         बांदा । अतर्रा में अधेड़ के मिले शव के मामले का आखिरकार पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। दरअसल मृतक ने अपनी भतीजी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इस पर भतीजी और उसके प्रेमी ने ही सिर कुचलकर अधेड़ की हत्या कर दी थी। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में मीडिया से रूबरू होते हुए हत्या का खुलासा किया। एसओजी और पुलिस टीम ने हत्यारोपी भतीजी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
       मालुम हो कि बीती 13 अक्टूबर की रात को रामखेलावन पुत्र स्व. बसंता निवासी मूसानगर का शव सड़क में पड़ा पाया गया था। सिर पर हुए जख्म को हालात को देखते हुए पुलिस ने हत्या की बात कही थी। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रपट भी अतर्रा थाने में दर्ज की गई थी। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि मृतक रामखेलावन ने अपनी भतीजी और उसके कथित प्रेमी ओमप्रकाश पुत्र रामचंद्र निवासी गुठिल्ला पुरवा कृष्णा नगर अतर्रा को आपत्तिजनक हालात में देख लिया था। इसके तत्काल बाद ही प्रेेमी और भतीजी ने हत्या करने का मन बनाया। एएसपी श्री मिश्र ने बताया कि ईंट से पहला वार रामखेलावन के सिर पर उसकी भतीजी ने ही किया। बाद में उसके प्रेमी ने कई वार कर हत्या कर दी।
      एएसपी ने बताया कि मृतक की भतीजी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी ने बताया हत्या के इस मामले का खुलासा करने के लिए चार लोगों को हिरासत में लिया गया था, पूछतांछ के बाद हत्या का राज खुलकर सामने आ गया।
      हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अतर्रा थाना प्रभारी वीरप्रताप सिंह, एसओजी टीम के उप निरीक्षक मयंक चंदेल, उप निरीक्षक पवन कुमार पांडेय थाना अतर्रा, एसओजी टीम के हेड कांस्टेबल महेश सिंह, कांस्टेबल भानुप्रकाश, सत्यम गुर्जर, अश्वनी प्रताप सिंह, भूपेंद्र सिंह, नीतेश समाधिया, अतर्रा थाने के धरमू पांडेय, रवि कुमार यादव, महिला कांस्टेबल आरती खटिक शामिल रहीं।

error: Content is protected !!