May 14, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

पिंक लुक में एक्ट्रेस पूनम बाजवा की खूबसूरती बना देगी आपको दीवाना

पिंक लुक में एक्ट्रेस पूनम बाजवा की खूबसूरती बना देगी आपको दीवाना

Actress Poonam Bajwa’s beauty in pink look will make you crazy

मुंबई में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस पूनम बाजवा की खूबसूरती और क्यूट स्माइल देखकर किसी का भी दिल धड़क उठे। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का जलवा सोशल मीडिया पर बिखरेती रहती हैं। वहीं, पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ही कातिलाना नजर आ रही हैं। पिंक ड्रेस में एक्ट्रेस पूनम बाजवा बेहद चार्मिंग नजर आ रही हैं। फैंस उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। पूनम बाजवा की किलर स्माइल और दिलकश अंदाज किसी का भी दिल जीत ले। मुंबई की रहने वाली पूनम ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की।

उन्होंने अपनी पढ़ाई के साथ पार्ट टाइम में मॉडलिंग करना भी शुरू कर दिया था। पूनम एक रैंप शो के लिए हैदराबाद गई हुई थी। उसी दौरान उन पर एक डायरेक्टर की नजर पड़ी और यहीं से पूनम को अपनी पहली फिल्म मिल गई। 12वीं पास करने के बाद कॉलेज शुरू होने में 6 महीने का वक्त था। तो उन्होंने फिल्म में एक्टिंग के लिए हां कर दी। पूनम बाजवा ने साल 2005 में तेलुगु फिल्म मोदती सिनेमा से डेब्यू किया। इसके बाद वो कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पूनम बीते साल सुनील रेड्डी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

वहीं, वो अपने फैंस के लिए निजी और प्रोफेशनल पलों को फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। पूनम बाजवा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। साउथ की एक्ट्रेस हर अंदाज में सिंपल और क्यूट लगता हैं। उन्होंने तमिल इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत साल 2008 में की थी।

error: Content is protected !!