March 1, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

स्कूल में नाबालिग छात्र ने सहपाठी को चाकू मारकर कर दी हत्या

       

स्कूल में नाबालिग छात्र ने सहपाठी को चाकू मारकर कर दी हत्या

             करनाल। हरियाणा के करनाल जिले के हरिसिंहपुरा गांव के स्कूल में एक नाबालिग छात्र ने किसी बात को लेकर अपने सहपाठी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, मृतक छात्र वीरेन 12वीं में पढ़ता था और प्रैक्टिकल एग्जाम के लिए स्कूल पहुंचा था। आरोपी छात्र ने कक्षा के अंदर ही उस पर हमला किया और चाकू से गोदकर हत्या कर दी।  पुलिस अधिकारियों को मृतक छात्र वीरेन के दादा राम फाल ने बताया कि वीरेन सुबह करीब 8 बजे स्कूल के लिए निकला था और करीब 10 बजे स्कूल के स्टाफ ने परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया।
           मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी भी उसी गांव का रहने वाला है और कुछ दिन पहले उनका किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था लेकिन बाद में ग्रामीणों ने आपसी सहमति से मामला सुलझा लिया था। वीरेन के परिवार के सदस्यों को हत्या में अन्य लोगों और आरोपी के रिश्तेदारों के शामिल होने का भी संदेह है।
            उधर, मौके पर पहुंचे घरुआंडा थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि सीआईए की एक टीम ने जांच शुरू कर दी है और आरोपी की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

error: Content is protected !!