February 20, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

सिसवा में दबंगों का कहर, चालक व खलासी को जम कर पीटा

सिसवा में दबंगों का कहर, चालक व खलासी को जम कर पीटा

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर मे मुख्य सड़क पर ट्रक को हार्न बजाना मंहगा पड़ा और दबंगों ने चालक व खलासी की जम कर पिटाई कर दी, गुस्साये चालक ने ट्रक को बीच सड़क में खड़ा कर सड़क जाम कर दिया, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस चौकी पुलिस ने चालक, खलासी व पीटाई के आरोपियों को पुलिस चौकी ले गयी तब जा कर रास्ता खुला।

बताया जाता है कि सिसवा से निचलौल की तरफ जा रही ट्रक रोडवेज बस स्टेशन के पास पहुंची की यह विवाद हुआ, ट्रक चालक व खलासी का कहना है कि मुख्य बाजार से गुजरते समय हार्न बजाते हुए ट्रक चल रही थी कि हार्न से गुस्साए कई युवक ट्रक को रोक कर दबंगई कर गाली देते हुए जम कर मारा पीटा और कपड़े फाड़ दिये।
वही आरोपियों का कहना है कि ट्रक से बाल बाल बचा जिसका विरोध किया तो चालक गाली देने लगा उसके बाद यह घटना हुयी।
प्रत्यदर्शियों का कहना है कि दबंगों को ट्रक का हर्न बनाना नागवार गुजरा और दबंगों ने चालक व खलासी को खिचकर जमकर पिटाई किया।

यह घटना पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर टूर मुख्य सड़क की है, घटना आज सुबह लगभग 9 बजे की है, घटना के बाद जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सिसवा पुलिस ने चालक, खलासी व आरोपिकयों को पुलिस चौकी ले गयी और कार्यवाही का आश्वासन देकर चालक से रास्ता खुलवाया।
चालक का नाम ब्रम्हाननद पुत्र अमरनाथ, निवासी सेमरा चन्द्रौली, थाना श्यामदेउरवा व खलासी नौसाद निवासी लखिमा थाना श्यामदेउरवा के है, ट्रक पर बगास भरा हुआ था। देखना है पुलिस इस मामले में क्या कार्यवाही कर रही है।

error: Content is protected !!