June 20, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं रिया चक्रवर्ती

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं रिया चक्रवर्ती

          बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन हाल में समाप्त हुआ है। दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ह्रञ्जञ्ज का खिताब अपने नाम किया है। उन्हें ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया है। इसी के साथ अब टीवी पर आने वाले सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का इंतजार है। जानकारी सामने आ रही है कि सलमान के इस शो में मशहूर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नजर आ सकती हैं।
               रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 15 में रिया अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकती हैं। रिया को अंधेरी के एक स्टूडियो में देखा गया था, जिससे बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि वह सलमान के शो में नजर आएंगी। बता दें कि यही वह स्टूडियो है, जहां बिग बॉस 15 की कन्फर्मड प्रतिभागी तेजस्वी प्रकाश को स्पॉट किया गया था। इसी स्टूडियो में बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी दलजीत कौर को भी देखा गया था।
           स्टूडियो के बाहर से आईं रिया की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। हालांकि, इस संबंध में रिया की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह प्रतिभागी के तौर पर शो में शामिल होंगी या उन्हें एक मेहमान के तौर पर देखा जाएगा। ऐसी भी चर्चा चल रही है कि वह शनिवार को शो की ओपनिंग नाइट में परफॉर्म करेंगी। बिग बॉस 15 का प्रसारण कलर्स चैनल पर 2 अक्टूबर से शुरू होगा।
            रिया को हालिया रिलीज हुई फिल्म चेहरे में देखा गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी दिखे हैं। रिया पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के बाद सुर्खियों में आई थीं।
              अभी तक बिग बॉस 15 में शामिल होने के लिए कुछ प्रतिभागियों के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें शमिता शेट्टी, डोनल बिष्ट, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, अफसाना खान के नाम शामिल हैं। वूट पर शो का सफर रोमांचकारी रहा। फिनाले में शमिता, निशांत, प्रतीक और राकेश बापट ने जगह बनाई थी। निशांत फर्स्ट रनरअप रहे तो शमिता ने तीसरा स्थान हासिल किया। राकेश तीसरे उपविजेता रहे थे।
              बिग बॉस 15 में एक सीट बुक करने के बदले विजेता की ट्रॉफी की दौड़ से बाहर निकलने का मौका दिया गया था। मौके को भुनाते हुए प्रतीक बिग बॉस 15 के पहले प्रतियोगी बने। यह लोकप्रिय शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर के प्रारूप का अनुसरण करता है। बिग बॉस की सफलता अब 15वें सीजन में कदम रख चुकी है। रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था।

error: Content is protected !!