June 20, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

समाजवादी युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष की सरेराह गोली मार कर हत्या

 

            कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के बर्रा क्षेत्र में समाजवादी युवजन सभा (सयुस) के जिला उपाध्यक्ष की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि कानपुर देहात के भोगनीपुर कस्बा निवासी सपा नेता हर्ष यादव बर्रा दो में अपने ननिहाल में रह कर एक प्राइवेट कालेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। कुछ दिन पहले उसे समाजवादी युवजन सभा (सयुस) कानपुर देहात का जिला उपाध्यक्ष भी बनाया गया था।
       बीती देर रात वह अपने दोस्तों के साथ सब्जी मंडी चौराहे पर स्थित दूध डेयरी के पास खड़ा होकर बातचीत कर रहा था कि मौके पर एक सफारी गाड़ी आई जिसमें से कुछ युवक उतरे और गाली गलौज करते हुए पिस्टल से फायर किए। जिस पर हर्ष और उसके साथी मौके से भागने लगे। इस बीच हमलावर ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और कनपटी में सटाकर गोली मार दी।
      हत्या के बाद सफारी सवार करीब पांच मिनट वहीं रुका रहा। फायरिंग से भगदड़ मच गई। हर्ष को लहूलुहान हालत में पटेल चौक के पास स्थित नर्सिग होम ले जाया गया,जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि पुलिस ने इस सम्बन्ध में थाना बर्रा पर धारा 302/307/504 भादवि पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
 

error: Content is protected !!