July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

शाहरुख खान के डॉन 3 में होने जा रही एडल्ट फिल्म स्टार केंड्रा लस्ट की एंट्री

शाहरुख खान के डॉन 3 में होने जा रही एडल्ट फिल्म स्टार केंड्रा लस्ट की एंट्री

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ कौन काम करना आखिर कौन नहीं चाहता है। 7 समंदर पार भी लोग ऐसा ख्वाब देखते हैं। क्या आपको मालूम है मशहूर पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट भी उन्हीं लोगों में से एक कही जाती है। वे शाहरुख खान के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी डॉन 3 में काम करना चाह रही हैं।

खबरों का कहना है कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म डॉन 3 बनने वाली है। इतना ही नहीं बोला ये भी जा रहा है कि अमिताभ बच्चन भी इस मूवी का भाग बन सकते हैं। बादशाह और महानायक को एक मूवी में साथ देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होने वाली है। दोनों मेगास्टार्स के उपरांत कोई तीसरा भी है जो इस फ्रेंचाइजी से जुडऩा चाह रहा है। पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी में काम करने के लिए तैयार हैं।

केंड्रा ने ट्वीट में फिल्ममेकर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को टैग करते हुए पोस्ट में लिख दिया है कि चलो पब्लिक की डिमांड पर डॉन 3 बन रहे हैं। मैं इन हूं। केंड्रा का इतना बोलना था कि लोगों के कमेंट्स की भरमार सी देखने के लिए मिली है। यूजर्स केंड्रा से पूछने लगे कि क्या वे किंग खान की फैन हैं। लोगों का कहना है अगर केंड्रा मूवी में दिखाई दे रही है तो इसे ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता। कुछ यूजर्स रितेश और फरहान से केंड्रा को कास्ट करने की बात कहते दिखे। यूजर्स का बोला है कि मूवी में रोमा के स्थान पर केंड्रा को ले लिया जाए।

जिससे कुछ दिनों पहले केंड्रा ने जवान का फैन मेड पोस्टर साझा किया था। ट्वीट में लिखा था- मैं हमेशा से शाहरुख को एक्शन मूवीज में देखना चाह रही है। क्या टीजर है। एटली के इस मास्टरपीस का इंतजार रहने वाला है। केंड्रा के इन ट्वीट्स से तो मालूम पड़ता है कि किंग खान के सभी प्रोजेक्ट्स पर उनकी निगाह रहने वाली है। वे किंग खान की फैन हैं। ये तो बात रही केंड्रा की, अब शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स पर आ रहे है। किंग खान के कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। अगले वर्ष उनकी दो बड़ी मूवीज रिलीज होने वाली है। पठान और जवान। वे डंकी और डॉन 3 पर भी काम कर रहे हैं। फिलहाल डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

error: Content is protected !!