July 15, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

शादी समारोह से लौट रहे थे, रास्ते में खड़ी थी मौत, चली गयी 5 की जान

          

शादी समारोह से लौट रहे थे, रास्ते में खड़ी थी मौत, चली गयी 5 की जान

  रामपुर। रामपुर में शुक्रवार की देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक यहां स्पीड ब्रेकर से अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी। हादसे का शिकार हुई कार में ड्राइवर सहित 6 लोग सवार थे, जिसमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है।
     मुरादाबाद के जयंतीपुर मोहल्ला थाना मझोला निवासी पूरन दिवाकर (50) की बेटी गीता का रिश्ता उत्तराखंड के काशीपुर के निकट सुल्तानपुर पट्टी निवासी कन्हैया दिवाकर से तय हुआ था। शुक्रवार को पूरन दिवाकर की बेटी गीता की लगुन की रस्म होनी थी। इसके लिए पूरन दिवाकर अपने रिश्तेदारों और परिचितों के साथ सुल्तानपुर पट्टी गए थे।
     देर रात वहां से वापस लौटते समय रात करीब नौ बजे हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार ईको कार सीकमपुर गांव पर बने स्पीड ब्रेकर पर रफ्तार में चढ़कर अनियंत्रित हो गई और बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार पूरन दिवाकर (50) उनके साले विनोद दिवाकर (45), देवेंद्र सिंह तोमर (45), मुकेश वर्मा (30) और परमवीर सिंह (30) ठाकुर की मौत हो गई।
   जबकि चालक हरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल चालक को उपचार के लिए सीएचसी टांडा भिजवाया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने शव भी पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिए हैं। हादसे की सूचना पर देर रात ही परिजन भी रामपुर पहुंच गए।

error: Content is protected !!