February 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

शर्मनाक: दोस्त से अपनी ही पत्नी का करवाया रेप, कारण जान चौक जाएंगे

शर्मनाक: दोस्त से अपनी ही पत्नी का करवाया रेप, कारण जान चौक जाएंगे

पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है

बदायूं। विरोधियों को फंसाने के लिए लोग क्या से क्या नही कर रहे हैं, यहां भी विरोधियों को फंसाने के लिए एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आयी है, जिसमें विरोधियों को फंसाने के लिये अपने साथी द्वारा अपनी ही पत्नी से दुष्कर्म करवाये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है वही दूसरे की तलाश कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि उसका पति मोटरसाइकिल से रविवार की रात उसे घुमाने की बात कह कर जंगल में ले गया, इसके बाद उसने फोन करके एक व्यक्ति को बुलाया, उस व्यक्ति ने उसके पति की शह पर उससे दुष्कर्म किया।

महिला ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के एक घंटे बाद उसके पति ने फिर उसी व्यक्ति को बुलाया और दोबारा उसके साथ दुष्कर्म करवाया और उसके पति ने दुष्कर्म के बाद डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया और अपने विरोधी दो लोगों पर अपनी पत्नी से दुष्कर्म का आरोप लगाया।

वही महिला की शिकायत पर पुलिस पीड़िता और उसके पति को कोतवाली ले आई। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति गांव के दो अन्य लोगों को फंसाने का प्रयास कर रहा था जबकि दुष्कर्म उसके द्वारा ही बुलाए व्यक्ति द्वारा किया गया है जो उसके पति का दोस्त है और सामने आने पर वह उसे पहचान भी सकती है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। उसके साथी की तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!