July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

शर्ट की बटन खोल ईशा गुप्ता ने बढ़ाई फैंस की धड़कने

शर्ट की बटन खोल ईशा गुप्ता ने बढ़ाई फैंस की धड़कने

Opening the button of the shirt, Esha Gupta increased the heartbeat of the fans

स्टनिंग ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं, जो अपनी बोल्डनेस और सिजलिंग अंदाज से फैंस के दिलों को जीतना बखूबी जानती हैं. ईशा भले ही मूवी पर्दे पर अधिक सक्रीय नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया वर्ल्ड में वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से कहर ढाने लगी है. ईशा गुप्ता ने अब एक बार फिर ब्रालेस लुक में अपनी सुपर सिजलिंग फोटोज साझा करके इंटरनेट का टेम्प्रेचर को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. ईशा की नई फोटोज सोशल मीडिया पर सुखिऱ्यों में बनी हुई है. अभिनेत्री का किलर लुक फैंस को क्रेजी करने लगी है. ईशा नई फोटोज में फ्रंट ओपन ड्रेस में दिखाई दे रही है. दरअसल, एक्ट्रेस की ड्रेस के अपर पार्ट में शर्ट है और उसमें अटैच स्टाइलिश बॉटम. अभिनेत्री ने अपनी शर्ट ड्रेस के बटन को ओपन रखकर अपने लुक में बोल्डने का तड़का लगाना शुरू कर दिया है. अभिनेत्री इस ड्रेस में ब्रालेस दिखाई दे रही है.

अभिनेत्री ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया हुआ है. ईशा ने बोल्ड लुक में कई किलर पोज दिए हैं. कभी नजरें झुकाकर तो कभी कैमरे में देखकर फोटोज में ईशा का हर अंदाज दिलकश लग रहा है. अभिनेत्री की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. फैंस गॉर्जियस, ब्यूटीफुल, वाव यार लिखकर ईशा की तारीफ करते थक पा रहे है.

ईशा गुप्ता यूं तो हमेशा ही अपने सिजलिंग अंदाज से फैंस की धड़कनें तेज और भी तेज हो गई है. लेकिन अभिनेत्री नई फोटोज में बोल्डनेस और ग्लैमर का परफेक्ट कॉम्बिनेशन फैंस को बहुत पसंद किया जा रहा हैहै. एक्ट्रेस के लुक पर फैंस फिदा हो रहे हैं.

error: Content is protected !!