July 23, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

व्हाइट ड्रेस में हुमा कुरैशी ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

व्हाइट ड्रेस में हुमा कुरैशी ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन और बेबाक अभिनय के लिए मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों मेकर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं और वह अपना नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में दर्ज करवा चुकी हैं। उन्होंने ने अपनी एक्टिंग से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही इन दिनों वह अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों को दीवाना कर रही हैं।

हुमा कुरैशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर व्हाईट वन पीस ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हुमा कुरैशी का अंदाज देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
हुमा कुरैशी ने वेस्टर्न इयरिंग के साथ अपने लुक को सिंपल और स्टाइलिश रखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने सिल्की बालों को खुला रखा है। हुमा कुरैशी ने अपनी प्यारी सी मुस्कान से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। हुमा कुरैशी ने हर फोटो में अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं। कभी चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिये हैं, तो कभी फुल ऑन एटिट्यूड दिख रहा है।

व्हाइट ड्रेस में हुमा कुरैशी ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

आपको बता दें कि हुमा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह हर दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर लोगों को इंप्रेस कर ही लेती हैं। हुमा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं।

error: Content is protected !!