June 16, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

लड़की चीखती-चिल्लाती रही, दबंगों ने की झेडख़ानी, विडियो बना वायरल कर दिया सोशल मिडिया पर, मामला दर्ज

लड़की चीखती-चिल्लाती रही, दबंगों ने की झेडख़ानी, विडियो बना वायरल कर दिया सोशल मिडिया पर, मामला दर्ज

चार दिनों के बाद पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया

गोण्डा। थाना धानेपुर के एक गांव निवासी अपने होने वाली पति के साथ आते समय मनचले दबंगो द्वारा लड़की का कपड़ा उतार कर झेडख़ानी किया और फिर विडियो बना कर सोशल मिडिया पर वायल कर दिया ,लड़की चीखती और चिल्लाती रही दबंगो ने एक नही सुना,साथ में जा रहा लड़के को भी दबंगो ने तालिबानी सजा के तहत जमकर पिटाई कर दी,चार दिनों के बाद पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

बताते चले थाना धानेपुर के सिंहपुर गांव के पास चार दिन पूर्व चार पांच दबंगो द्वारा लड़की का कपड़ा उतार कर झेडख़ानी करते हुए विडियो बना कर दबंगो ने सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया था।चार दिन बीतने के बाद जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में लेकर पूंछ तांछ करने पर मुकदमा दर्ज किया गया।

इस बड़े मामले को धानेपुर पुलिस अब तक दबाने में जुटी थी,आला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद चार लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में गैंगरेप की भी आशंका जताई गई है।आज दूसरे दिन भी किसी की गिरफ्तारी नही हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि लड़की के साथ छेड़ छाड़ किया गया है लड़के की पिटाई की गई है प्रकरण में चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है विधिक कार्यवाई प्रचलित है।

error: Content is protected !!