July 23, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

लंबे समय बाद TV पर एंट्री करने जा रही है Hina Khan

लंबे समय बाद TV पर एंट्री करने जा रही है Hina Khan

TV जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान Hina Khan कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद अब छोटे पर्दे पर एंट्री करने जा रही है। वही दर्शक भी उन्हें वपा देखने को बेताब है, ऐसे में अब जो खबर सामने आई है उससे दर्शक बहुत खुश हैं। बताया जा रहा है कि अब हिना खान Hina Khan जल्द ही मीका सिंह के शो में नजर आएंगी। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 से आने के बाद हिना खान को एक नया टास्क प्राप्त हुआ है। हिना खान Hina Khan अब मीका सिंह के लिए उनके शो मीका दी वोटी में जीवनसाथी तलाशने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि जल्द ही हिना खान Hina Khan को मीका सिंह के शो मीका दी वोटी में देखा जाएगा। इस टेलीविजऩ शो में हिना खान बतौर मेहमान एंट्री करने वाली हैं। शो में हिना खान मीका सिंह को उनकी दुल्हनिया ढूंढने में सहायता करेंगी। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के चलते अपना जलवा बिखेरने के बाद हिना खान छुट्टियों पर चली गए थीं। हिना खान ने अपनी छुट्टियों के चलते जमकर मस्ती की तथा अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ चलिटी टाइम गुजारा। मगर कुछ ही दिनों के भीतर अब हिना खान की छुट्टियों पर ब्रेक लगने वाला है। क्योंकि हिना खान Hina Khan जल्द अपने काम पर वापस लौटने वाली हैं।
वही छुट्टियां मनाने के बाद हिना खान अब वापस टेलीविजऩ शो के सेट पर आएंगी। फिलहाल हिना खान, मीका सिंह और इस शो के निर्माताओं ने एक्ट्रेस की एंट्री को लेकर कुछ कहा नहीं है। लेकिन खबरों के मुताबिक, हिना खान को इस शो में देखा जाएगा। फिलहाल इस खबर से उनके फैंस बहुत खुश है।

error: Content is protected !!