April 21, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

रेड साड़ी में दिखा पलक तिवारी का कातिलाना अंदाज, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रेड साड़ी में दिखा पलक तिवारी का कातिलाना अंदाज, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

टेलीविजऩ की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी कमाल की खूबसूरत हैं। कुछ दिन पहले उनका म्यूजिक एल्बम बिजली बिजली लॉन्च हुआ था, जिसमें पलक तिवारी एवं पंजाबी गायक हार्डी संधू ने साथ काम किया था। यह सांग बहुत लोकप्रिय हुआ है। पलक सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं तथा अपनी खूबसूरत फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं।

हाल ही में पलक ने सोशल मीडिया पर लाल साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी। उन्होंने महीन फैब्रिक की प्लेन साड़ी को लाल रंग के बिकिनी ब्लाउज के साथ मैच करके पहना हुआ है। ब्लाउज पर शिमरी वर्क भी दिखाई दे रहा है।

डीप प्लजिंग नेकलाइन एवं नूडल स्ट्राईप ब्लाउज पलक की लाल साड़ी को कंपलीमेंट कर रहे थे। साड़ी को ड्यूई बेस मेकअप के साथ पूरा किया गया था, साथ में न्यूड शेड की ग्लासी लिपस्टिक के साथ खुले बालों में पलक कहर ढा रही हैं। आपको बता दे, पलक के इस तस्वीर को अभी तक हजार से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। आपको बता दे, पलक तिवारी एवं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को मुंबई के बांद्रा में एक ही रेस्तरां में देखा गया था। उनका वीडियो वायरल होने के बाद प्रशंसक यह मान रहे हैं कि शायद वे एक दूसरे को कर रहे हैं। फिलहाल इसको लेकर दोनों कि ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

You may have missed

error: Content is protected !!