July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

रमजान के महीने में Nora Fatehi ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

रमजान के महीने में Nora Fatehi ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

Nora Fatehi wore such a dress in the month of Ramadan that she became a troll

नोरा फतेही Nora Fatehi को हर कोई पसंद करता है और उन्होंने अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपने डांस से भी सभी का दिल जीता है। आज के समय में फिल्मी पर्दे पर हों, टीवी में या फिर इंस्टा पर, हर तरफ उनके ही उनके चर्चे हो रहे हैं। वैसे एक्ट्रेस का फैशन सभी के मन को भाता है और नोरा अपने डांस मूव्स के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री नोरा फतेही Nora Fatehi का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग उनके कपड़ों पर आपत्ति जता रहे हैं।

जी हाँ और इसी के चलते अब नोरा Nora को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। जी दरअसल, नोरा फतेही Nora Fatehi को रिवीलिंग ड्रेस पहनने को लेकर ट्रोल किया जाने लगा। आप सभी देख सकते हैं एक्ट्रेस नोरा Nora का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह एयरपोर्ट में देखी गईं। जी हाँ और इस दौरान एक्ट्रेस नोरा Nora का एयरपोर्ट लुक काफी क्लासी था, हालाँकि लोगों को उनका ये क्लासी लुक पसंद नहीं आया। जी हाँ और इस दौरान यह कहते हुए नोरा Nora को लैश-आउट किया गया कि ‘रमजान’ के महीने में वह रिवीलिंग कपड़े पहन रही हैं। आप सभी को बता दें कि ‘साकी-साकी’ गर्ल एयरपोर्ट पर फ्लॉरल ब्लैक स्कर्ट और फ्लॉरल ब्लाउज पहने दिखाई दीं। जी हाँ और एक्ट्रेस ने इस ड्रस लुक को खुले बालों और सन ग्लासेस के साथ कैरी किया था।

रमजान के महीने में Nora Fatehi ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

रमजान का महीना है और इसी के चलते नोरा Nora Fatehi को उनके आउट-फिट के लिए लोग लताड़ते नजर आए। एक यूजर ने लिखा- ‘क्या ये मुस्लिम नहीं है?’ तो किसी ने लिखा- ‘अरे ये रमजान का महीना चल रहा है ना, नोरा फतेही Nora Fatehi जानती हैं?’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- शर्म करो शर्म। वहीं किसी ने बोला- ‘शाम में चश्मा कौन लगाता है भाई।’ काम के बारे में बात करें तो इन दिनों अदाकारा पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ जज कर रही हैं।

error: Content is protected !!