June 20, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

‘मैं अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्क्वॉड’ को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं: मालविका राज

 

'मैं अपनी डेब्यू फिल्म 'स्क्वॉड' को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं: मालविका राज

              फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’  में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाले ऐक्ट्रेस मालविका राज अब बड़ी हो चुकी हैं। मालविका अब नीलेश सहाय की फिल्म ‘स्क्वॉड’ से फिल्म में कदम रख रही हैं, जिसमें वह डैनी डेनजोंगपा के बेटे रिनजिंग डेंजोग्पा के साथ नजर आएंगी। मालविका ने अपनी इसी पहली फिल्म, बॉलिवुड और अपने फेवरेट सितारों को लेकर कुछ बातें कही हैं।
                मालविका से पूछा गया कि ‘कभी खुशी कभी गम’ में वह अपने ‘पूजा’ वाले छोटे सा रोल में छा गईं, क्यों उन्हें अंदाजा था कि यह आइकॉनिक साबित होगी? इसपर जवाब में उन्होंने कहा कि तब वह ‘कुछ कुछ होता हैÓ की बड़ी फैन थीं और उस उम्र में इतना कुछ कोई सोचता नहीं। उन्होंने कहा कि वह केवल इसी बात पर बहुत खुश थीं कि वह बॉलिवुड के बड़े स्टार्स के साथ काम करने जा रही हैं।
               उन्होंने बताया कि वह उस समय काफी छोटी थीं और उन्हें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन रितिक रोशन, काजोल और शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिल गया था और उनमें से किसी ने उन्हें कभी कम फील नहीं कराया। मालविका ने कहा कि उन्होंने इन सितारों से सबसे बड़ी बात यह सीखी कि आप ऊंचाई पर उड़ान भरते हुए भी कैसे जमीन से जुड़े रह सकते हैं। इन सितारों के साथ उनके काम का एक्सपीरिंय काफी शानदार रहा और उसी वक्त उन्हें महसूस हो चुका था कि यही उनका करियर बनने वाला है।
           प्रड्यूसर-डायरेक्टर बॉबी राज की बेटी मालविका फिल्मी बैकग्राउंड फैमिली से हैं और इस बारे में बातें करते हुए उन्होंने बताया कि इस वजह से उन्हें कम उम्र में सेट पर एक्सपोजऱ जरूर मिला। उन्होंने बताया कि वह स्कूल बंद करके पापा की फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं, वह उनकी सारी ऐक्ट्रेसेस को देखा करती थीं, उनके मेकअप, उनकी ड्रेसेस और तभी से उन्हें फिल्म सेट के माहौल से काफी लगाव हो गया था। मालविका ने बताया, ‘जब मुझे फिल्म कभी खुशी कभी गम मिली तो मैं काफी एक्साइटेड थी क्योंकि मुझे मेरा अपना मेकअप रूम मिला था। मैं जैसे सातवें आसमान पर थी। 20 साल तक मैं इसी ज़ोन में रही।’
              फिल्म ‘स्क्वॉड’ उन्हें कैसे ऑफर हुई? इसपर मालविका ने कहा, ‘मैं अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। ‘स्क्वॉड’ जल्द ही रिलीज़ होनेवाली है। हमारे डायरेक्टर नीलेश सहाय ने मेरी फोटो ऑनलाइन कहीं देखी थी और हमारी एक कॉमन फैमिली फ्रेंड है, जिसके जरिए उन्होंने मेरे पापा को कॉल किया और बताया कि वह मुझे फिल्म की कहानी सुनाना चाहते हैं। जब उन्होंने फिल्म की कहानी मुझे सुनाई, तो पहली बार में ही मुझे काफी पसंद आई। मैंने इसके लिए ऑडिशन भी दिया और फिल्म मुझे मिल गई।’
              मालविका ने बताया कि वह करिश्मा कपूर की बड़ी फैन हैं। वह सलमान और गोविन्दा के साथ करिश्मा की फिल्में देखकर ही बड़ी हुई हैं। उनकी स्टाइल और डांस की वह जबरदस्त दीवानी हैं। करिश्मा की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ को देखकर वह उनके लिए पागल हो गई थीं।
              मालविका को बॉलिवुड ऐक्टर्स में रणबीर कपूर काफी पसंद हैं। उनकी नैचुरल ऐक्टिंग की वह दीवानी हैं और उनके साथ इसलिए काम करना चाहती हैं ताकि वह देख सकें और समझ सकें कि वह ये सब इतनी खूबसूरती से कैसे कर लेते हैं।

error: Content is protected !!