July 15, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

मुल्क में खुशहाली व अम्न-ओ-अमान के लिए की खुसूसी दुआ, अहसन मियां ने अजमेर शरीफ भेजी चादर

           

मुल्क में खुशहाली व अम्न-ओ-अमान के लिए की खुसूसी दुआ, अहसन मियां ने अजमेर शरीफ भेजी चादर

बरेली। विश्व प्रसिद्ध अजमेर शरीफ की दरगाह हज़रत ख़्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती का उर्स इन दिनों अजमेर शरीफ में मनाया जा रहा है। कुल शरीफ की रस्म 8 फरवरी को अदा की जाएगी। उर्स में शिरकत के लिए दुनिया भर से अकीदतमंद अजमेर शरीफ पहुँचते है। बरेली से भी बड़ी संख्या में ज़ायरीन अजमेर शरीफ पहुँच रहे है। इसी कड़ी में दरगाह आला हज़रत के सज्जादानशीन मुफ़्ती अहसन रज़ा क़ादरी (अहसन मियां) ने आज ख़्वाजा गरीब नवाज़ की बारगाह में पेश करने के लिए चादर दरगाह के मीडिया प्रभारी नासिर कुरैशी को सौपी।
     इस मौके सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन मियां ने मुल्क में खुशहाली व अमनो-ओ-अमान, कोरोना खात्मे समेत दरगाह प्रमुख हज़रत मौलाना सुब्हान रज़ा खान (सुब्हानी मियां) की सेहत-ओ-सलामती की दुआ की। प्रतिनिधि मंडल में शामिल हाफिज अकरम रज़ा, हाफिज इरफान,नासिर कुरैशी,साकिब अली,शाहदिल खान,मुनीर हुसैन,साकिब खान,नावेद खान आदि से भी यही दुआ चादर पोशी के वक़्त करने को कहा। सज्जादानशीन का प्रतिनिधि मंडल चादर लेकर अजमेर शरीफ रवाना हो गया।
     वहीं जो अकीदतमंद अजमेर शरीफ उर्स में हाज़िरी के लिए नही जा सकते उनके लिए दरगाह पर कुल शरीफ की महफ़िल का एहतिमाम किया गया है। 8 फरवरी को सुबह महफ़िल का आग़ाज़ कुरानख्वानी से होगा। उलेमा की तक़रीर के बाद सुबह 11 बजे कुल शरीफ की रस्म
दरगाह प्रमुख हज़रत सुब्हानी मियां की सरपरस्ती व सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन मियां की सदारत में अदा की जाएगी।

error: Content is protected !!