July 15, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

भाजपा नेता का मिला जला हुआ शव, मचा हड़कंप

         

भाजपा नेता का मिला जला हुआ शव, मचा हड़कंप

  ग्रेटर नोएडा।  घर के भीतर भाजपा नेता का जला हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया है, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, पुलिस अब मृतक भाजपा नेता के परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ कर हत्या या आत्महत्या के मामले का खुलासा करनेें में लगी हुई है।
    मिली जाकनकारी के अनुसार आज शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी 45 वर्षीय वीरपाल उर्फ पप्पन का शरीर झुलसी हुई हालत में मिलने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। 45 वर्षीय वीरपाल भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष थे और उनका अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद के कारण उनकी पत्नी दनकौर में रह रही थी, जबकि उनकी 7 वर्षीय बेटी उनके साथ गांव में ही रह रही थी।
      थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया है कि मिर्जापुर निवासी वीरपाल बुधवार को परिवार के साथ अपनी बहन के यहां भात देने के लिए गए थे। बुधवार की रात तकरीबन 10 बजे वह घर आ गए और घर के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में जाकर सो गए। बृहस्पतिवार की सवेरे जब वह मतदान के दौरान पोलिंग स्टेशन पर नहीं पहुंचे तो मतदान खत्म होने के बाद देर षाम भाजपा कार्यकर्ता उनके घर गए जिसके बाद वीरपाल की मौत की जानकारी हुई।
    आज थाना प्रभारी ने बताया है कि भाजपा नेता का शव झूलसा हुआ मिला था, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले को लेकर अभी परिजनों की ओर से शिकायत नहीं की गई है। यह हत्या है या आत्महत्या अथवा हादसा इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

error: Content is protected !!