June 16, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा ने सिद्धार्थ संग शेयर की तस्वीर

ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा ने सिद्धार्थ संग शेयर की तस्वीर

Amidst the news of breakup, Kiara shared a picture with Siddharth

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबरें आजकल चर्चाओं में बनी हुई है और दोनों के ब्रेकअप के किस्से तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं। हालाँकि इन खबरों के बीच कियारा आडवाणी का एक पोस्ट सामने आया है और इस पोस्ट को देखकर एक्ट्रेस के फैंस बेहद खुश हो गए हैं। जी दरअसल, कियारा ने फिल्म शेरशाह को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

जी दरअसल कियारा ने अपने इंस्टा अकाउंट से धर्मा प्रोडक्शन का पोस्ट री-पोस्ट कर शेरशाह से जुड़ी खास खबर साझा की है। इस पोस्ट में कहा गया है कि- ये फिल्म बेस्ट वेब फिल्म (हिंदी) के तौर पर सेलेक्ट की गई है। फिल्म शेरशाह हिट लिस्ट ओटीटी अवॉर्ड्स में शुमार हो चुकी है। दूसरी तरफ कियारा को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। जी हाँ और इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा बेस्ट मेल एक्टर अवॉर्ड के लिए चुने गए हैं।

ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा ने सिद्धार्थ संग शेयर की तस्वीर

आप सभी देख सकते हैं कियारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी सेक्शन से दो तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें एक तस्वीर में सिद्धार्थ कियारा दिखाई दे रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में कियारा का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड नजर आ रहा है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट जोडियों में से एक बन चुकी है। जी दरअसल फिल्म शेरशाह में इन दोनों को साथ में बेहद पसंद किया गया था, हालाँकि बीते कुछ दिनों से इनके ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को परेशान किया हुआ है और वह यही दुआएं कर रहे हैं कि ये खबरें सच न हो!

error: Content is protected !!