July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

बॉडीकॉन स्लिट ड्रेस में Dhadak girl Jhanvi का किलर लुक देख घायल हो गए फैंस

बॉडीकॉन स्लिट ड्रेस में Dhadak girl Jhanvi का किलर लुक देख घायल हो गए फैंस

Fans got injured after seeing the killer look of Dhadak girl Jhanvi in a bodycon slit dress

धड़क गर्ल उर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का फैशन इतना कमाल है कि वह हर एक आउटफिट में और भी ज्यादा ग्लैमरस दिखती है। वह जब भी किसी पार्टी या इवेंट में स्पॉट होती हैं तो लोग उनके लुक्स पर से निगाह हटा ही नहीं पाते है । उनका फैशन ऐसा होता है जिससे यंग गर्ल्स भी टिप्स ले लेती है। जान्हवी के वॉर्डरोब कलेक्शन मेंग्लमैरस अटायर्स से लेकर सिंपल स्टाइल वाले सिल्हूट्स भी जुड़ा हुआ हैं।

ऐसा ही एक फोटोशूट रिसेन्टली जान्हवी ने करवाया है, जिसमें वह मरून कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस में नजऱ आ रही है। उनकी इस ड्रेस में बिलो द बस्ट पोर्शन पर टाइट फिटिंग के साथ माइक्रो प्लीट्स भी दिखाई दे रही है, इसमें उनकी साइड कर्व्स और टोन्ड ऐब्डमन हाईलाइट होने लगी है। उन ड्रेस में बैक डिटेलिंग भी बहुत खास थी क्योंकि इसे बैकलेस रखा गया था जिसे फ्लॉन्ट करने में जान्हवी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं फ्रंट पर ड्रेस का थाई-हाई स्लिट उनके टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रहा है। इस फोटोशूट में उन्होंने अपने मेकअप पर खास ध्यान दिया।

Dhadak girl Jhanvi का किलर लुक देख घायल हो गए फैंस

उन्होंने ड्रेस से मैचिंग का आईशैडो, ब्लश विंग्ड आईलाइनर और पिंक कलर का लिप शेड भी लगा रखा है। जिसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला छोड़ दिया है। उनका ये फोटोशूट बहुत किलर है जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी के पास कई फिल्म हैं जिनमें गुड लक जैरी,मिली, मिस्टर एंड मिसेज माही और बावल शामिल है।

error: Content is protected !!