June 16, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

बेटी बोली-पिता जी मैं जहां भी हूं ठीक हूं, मेरी चिंता मत करना, इतनी बात सुन रो पड़ा पिता

बेटी बोली-पिता जी मैं जहां भी हूं ठीक हूं, मेरी चिंता मत करना, इतनी बात सुन रो पड़ा पिता

पिता ने अपनी बेटी से फोन पर बात की

मेरठ। कंकरखेड़ा से कुछ दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती की लोकेशन हरियाणा के पानीपत में मिली है। पिता ने अपनी बेटी से फोन पर बात की और घर आने को कहा। जिस पर बेटी ने पिता से दो टूक कह दिया कि पापा जी मैं जहां भी हूं, बिल्कुल ठीक हूं, मेरी चिंता मत करना। फोन पर इतनी बात सुन पिता फफक पड़ा और थाने पहुंचकर पुलिस को प्रकरण बताया। हालांकि इस मामले में बालिग युवती की गुमशुदगी पहले से ही दर्ज है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती करीब एक हफ्ते पूर्व घर से बाजार गई थी। तब युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। शाम तक ही जब वह वापस घर नहीं पहुंची तो स्वजनो ने उसकी तलाश की। जानकारी में आया कि युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग था। वह युवक हरियाणा के पानीपत का रहने वाला है। स्वजनो ने इस मामले में थाना पहुंचकर युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने भी उसकी तलाश की, जिसमें उसकी लोकेशन पानीपत की मिली।

सांकेतिक फोटो

शुक्रवार को युवती के पिता ने अपनी बेटी से फोन पर बात की और घर आने को कहा। बताया जाता है कि युवती ने अपने पिता से कह दिया कि वह जहां भी है खुश है, चिंता ना करें। रोते हुए पिता थाने पहुंचा और पुलिस को बताया। थाना पुलिस का कहना है कि युवती बालिग है और वह अपने प्रेमी संग गई है। गुमशुदगी दर्ज होने की वजह से युवती को बरामद कर स्वजनो को सौपा जाएगा।

error: Content is protected !!