May 19, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

फैंस को लगेगा झटका : Anupama को अलविदा करने जा रही है Aneri Vajani !

फैंस को लगेगा झटका : Anupama को अलविदा करने जा रही है Aneri Vajani !

Fans will be shocked: Aneri Vajani is going to bid goodbye to Anupama!

एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए चर्चित यलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन लेकर आ रहा है। इस बार का यह शो पहले के प्रत्येक सीजन से बड़ा और इंट्रेस्टिंग होने वाला है। हर प्रकार का एक्शन तथा स्टंट जल्द ही लोगों के सामने होगा। रोहित शेट्टी हर बार की भांति इस बार भी इस शो को होस्ट करेंगे तथा शूटिंग शो की केप टाउन में ही होगी। इस बार शो में एक ट्विस्ट भी आने वाला है। दरअसल, जो प्रतियोगी इस बार शो में आने वाले हैं, वह बहुत मिक्स्ड हैं।

वही प्रतियोगियों की लिस्ट में एक नाम और सम्मिलित हो चुका है। वह कोई और नहीं, बल्कि पॉपुलर टेलीविजऩ सीरियल अनुपमा फेम अनेरी वजानी हैं। अनेरी वजानी ने खुद इस शो में भाग लेने की बात को कन्फर्म किया है। अनेरी वजानी ने शो का भाग बनने को लेकर बोला, खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होगा। मैं अपने उत्साह को संभालकर नहीं पा रही हूं।

फैंस को लगेगा झटका : Anupama को अलविदा करने जा रही है Aneri Vajani !

अनेरी वजानी ने आगे कहा कि मुझे नई चीजें एक्स्प्लोर करने का बहुत शौक है। मैं अपने कम्फर्ट जोन से निकलकर कुछ अच्छा, जबरदस्त और बेहतरीन करना पसंद करती हूं। इस शो के माध्यम से मैं जिंदगी में अवश्य ही नई हाइट्स अचीव करूंगी। मैं इस चैलेंज को लेकर बहुत खुश तथा उत्साहित हूं।

हालांकि, अनेरी वजानी का रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 को ज्वॉइन करने को लेकर प्रशंसकों के बीच एक सवाल खड़ा कर रहा है कि क्या अभिनेत्री शो को अलविदा कह देंगी? इस बात को लेकर उनके फैंस बहुत परेशान भी है।

error: Content is protected !!