July 24, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

फूलों से बनी बिकनी पहन Urfi Javed हुई ट्रोल, ट्रोल्स बोले यार तुम्हारा...

फूलों से बनी बिकनी पहन Urfi Javed हुई ट्रोल, ट्रोल्स बोले यार तुम्हारा…

Urfi Javed became a troll wearing a bikini made of flowers, the trolls said yaar yours….

अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते भले ही उर्फी जावेद Urfi Javed ट्रोल होती रहें लेकिन वह लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी बोल्ड ड्रेस पहनकर सुर्खियों मे आती हैं तो कभी ट्रोल का शिकार बना जाती है। बताते चले कि पैपराजी के बीच भी उर्फी जावेद की तस्वीर क्लिक करने की होड़ सी मची रहती है और उनका जलवा किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं है।

उर्फी जावेद Urfi Javed ने एक बार फिर से लोगों का अटेंशन खींचने की कोशिश की है। इस बार कपड़ों से नहीं बल्कि फूलों के जरिए उर्फी जावेद ने धमाल मचाया है। उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फूलों से बनी बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं।

वैसे देखा जाए तो उर्फी जावेद Urfi Javed को ट्रोल करने वालों की संख्या बड़ी होती है लेकिन कुछ लोग उनकी तारीफ भी करते नहीं थकते हैं। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो को ध्यान से देखने पर समझ आएगा कि उर्फी जावेद ने बिकिनी के ऊपर ही इन फूलों को चिपकाया है।

उर्फी Urfi Javed का वीडियो देखते ही एक शख्स ने लिखा है, ‘आपका कॉन्फिडेंस गजब है…हर चीज के साथ एक्सपेरिमेंट कर ही लेती हैं।’ वहीं लोग उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग भी कर रहे हैं। उन्हें ट्रोल करने वाले एक यूजर ने लिखा है, ‘यार तुम्हारा लेवल ही अलग है।’

error: Content is protected !!