February 20, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया

घर से बुलाकर ले गए और आरोप है कि उसकी पीट – पीटकर हत्या कर दी

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह पेड़ से लटका एक युवक का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान विकेश कुमार के रूप की गई है। आरोप है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया। पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना के आधार पर पुलिस ने लामीचौर गांव में स्नातक का छात्र विकेश कुमार का शव एक पेड़ से लटका बरामद किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विकेश का पास के ही एक लड़की के साथ प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था। दो अप्रैल विकेश अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया। इसके बाद लड़की को उसके परिजनों ने यूपी पुलिस की मदद से देवरिया से बरामद कर लिया। लड़की के परिजन लड़की को लेकर उसी दिन घर आ गये, लेकिन विवेश शनिवार को घर आया।

लड़की के पिता और उसके परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तो छात्र को रविवार सुबह उसे उसके घर से बुलाकर ले गए और आरोप है कि उसकी पीट – पीटकर हत्या कर दी और शव को रात में एक पेड़ से लटका दिया। सोमवार की सुबह गांव में पेड़ से युवक का शव लटकते देख ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और इसकी खबर पुलिस को दी गई।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के पिता के बयान के आधार पर संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने इस मामले मृतक की प्रेमिका के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला लगता है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

error: Content is protected !!