April 22, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

प्रेमी के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत, शव के टुकड़े कर बोरे में भर दिया

बस्ती। सोनहा पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करने की आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पुलिस अभी तक न तो दूसरे हत्यारोपित को गिरफ्तार कर सकी है न ही शव का पता लगा सकी है।

थाना क्षेत्र के परसा खुर्द बुजुर्ग उर्फ दरियापुर जंगल टोला तुलसीपुर निवासी कंचन गुप्ता पत्नी नंदलाल गुप्ता का अपने मायके के नासिर पुत्र सफात अली निवासी तिलया थाना खोड़ारे जनपद गोंडा से शादी के पूर्व से ही प्रेम संबंध चल रहा था। इस बात को लेकर दंपती में झगड़ा हुआ करता था। 25 मई की रात लगभग 11.30 बजे पत्नी कंचन ने प्रेमी नासिर के साथ मिलकर सोते समय पति नन्दलाल गुप्ता 32 की गला रेतकर हत्या कर दी व दोनों ने शव के टुकड़े कर बोरे में भर दिया। शव को बाइक पर लाद कर नासिर ने कहीं ठिकाने लगा दिया। उसके द्वारा सुबह स्वजनों को बताया गया की रात में झगड़ा कर नंदलाल दिल्ली चला गया।

नंदलाल चार भाइयों में सबसे छोटा था। स्वजनों द्वारा नंदलाल के मोबाइल पर कॉल किया गया तो वह स्विच ऑफ बता रहा था। इस बीच पत्नी अपने पति की गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंच गई। पुलिस द्वारा नंदलाल की फोटो मांगे जाने पर कंचन आनाकानी करने लगी। इस बीच दिवंगत की 8 वर्षीय पुत्री द्वारा अपने पिता की हत्या किए जाने की बात स्वजनों को बता दी गई। स्वजनों की शिकायत पर जब पुलिस ने कंचन को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूंछतांछ शुरू की तो उसने सच उगल दिया। पुलिस ने गुरुवार को दिवंगत के भाई रामफेर गुप्ता पुत्र लौटू गुप्ता की तहरीर पर नासिर व कंचन के विरुद्ध हत्या व शव को छुपाने का मुकदमा दर्ज किया था।
प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार सिंह ने बताया कि दूसरे हत्यारोपित नासिर की तलाश की जा रही है।

You may have missed

error: Content is protected !!