February 21, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, 13 मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी व 3 बाइक के इंजन बरामद

पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, 13 मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी व 3 बाइक के इंजन बरामद

गिरफ्तार अभियुक्त जुनैद मिस्त्री का कार्य करता है

बुलंदशहर। खुर्जा देहात पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों की निशानदेही पर 13 मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी (कुल 14 वाहन) व 3 हीरो बाइक के इंजन बरामद किया है।

प्रभारी निरीक्षक खुर्जा देहात जयकरण सिंह को रात्रि के समय सूचना मिली कि वाहन चोर गिरोह के कुछ सदस्य जिनके पास चोरी की मोटरसाइकिल है बेचने के उद्देश्य अग्रवाल पुल के नीचे किर्रा गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर खड़े हैं, सूचना पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे घेराबंदी कर चारों अभियुक्तों को 4 चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की अन्य 9 मोटरसाइकिलें, 1 स्कूटी व 3 हीरो बाइक के इंजन खुर्जां पेट्रोल पंप के पास एक दुकान से बरामद किए गए, अभियुक्तों ने पूछताछ करने पर बताया चोरी की बाइकों पर फर्जी नंबर प्लेट बदलकर आसपास के क्षेत्रों में सस्ते दामों में बेच देते थे।
गिरफ्तार अभियुक्त जुनैद मिस्त्री का कार्य करता है तथा ये दुकान किराए पर ले रखी है। इसी दुकान पर चोरी की बाइकों को छुपाकर खड़ी कर रखी थी।
गिरफ्तार अभियुक्त
अफजाल, नदीम, फुरकान तीनो मेरठ निवासी हैं तथा जुनैद खुर्जा नगर का रहने वाला है।

error: Content is protected !!