July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

पिंक ब्रा, व्हाइट शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

पिंक ब्रा, व्हाइट शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Namrata Malla added a touch of boldness in pink bra, white shorts

             

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। नम्रता मल्ला अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें एक से बढ़कर एक पोज कैसे देना है। आजकल नम्रता मल्ला दुबई में हैं और वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। नम्रता मल्ला दुबई में एक यॉट पर घूम रही हैं और समंदर की लहरों का आनंद ले रही हैं। इस दौरान की उन्होंने कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में नम्रता मल्ला ने पिंक ब्रा और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए हैं। व्हाइट शेड्स और ब्लैक एक्सेसरीज से अपने लुक में शीकनेस का तड़का लगाया हुआ है।

पिंक लिप्स और न्यूड मेकअप नम्रता मल्ला के लुक को कम्प्लीट कर रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने कैप्शन में लिखा, खुद को फ्री करो और उड़ जाओ। फैन्स एक से बढ़कर एक कॉमेंट कर रहे हैं।

एक फैन ने लिखा, नम्रता मैम, आप बेहद खूबसूरत हैं और आपके चाहने वाले तो हर जगह हैं। दुबई से पहले नम्रता मल्ला गोवा की सैर पर निकलीं थीं। वहां से भी उन्होंने कई किलर फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। अब देखते हैं कि दुबई के बाद नम्रता मल्ला आगे कितना लंबा सफर तय करती हैं। दो घूंट सॉन्ग एक्ट्रेस नम्रता मल्ला दिन पर दिन हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही हैं।

error: Content is protected !!