July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखा मौनी का ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज हो गई वायरल

देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखा मौनी का ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज हो गई वायरल

मौनी रॉय बी-टाउन की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। मौनी ने अभिनय को दमदार है ही लेकिन इसके साथ उनका ड्रेसिंग सेंस भी फैंस को बहुत पसंद किया जा रहा है। साड़ी-सूट से लेकर वेस्टर्न तक मौनी हर आउटफिट में हर किसी को घायल कर रही है। अभिनेत्री जब भी वह बाहर निकलती हैं तो वह अपनी खूबसूरती से लोगों का अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो ही जाती है। मौनी की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल होने लग जाती है।

इसी वर्ष की शुरुआत में विवाह के बंधन में बंधी मौनी रॉय को मंगलवार रात मुंबई की सड़कों पर स्पॉट कर लिया गया। इस बीच मिसेज नांबियर का बेहद ही ग्लैमरस अंदाज देखने के लिए मिला। लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनी ब्लू कलर की सीक्वेंस वाली प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में दिखाई दी। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,कजरारे नैन, मस्कारा, आईलाइनर और पिंक लिपस्टिक से पूरा कर रखा था।

देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखा मौनी का ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज हो गई वायरल

ओपन हेयर्स मौनी के लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहे थे। उन्होंने पर्स और हील्स के साथ अपने इस लुक को कम्पलीट कर रखा था। मीडिया को देख मौनी ने मुस्कुराते हुए पोज भी दे रही है। फैंस मौनी की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए

तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। मूवी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। मूवी का पहला भाग 09 सितंबर, 2022 को रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा मौनी इन दिनों डांस रियालिटी शो ष्ठढ्ढष्ठ लिटिल मास्टर को जज कर रही हैं।

error: Content is protected !!